main page

सुसाइडः दो बार लगे लॉकडाउन से परेशान होकर मॉडल ने दी जान, 14वीं मंज़िल से लगाई छलांग

Updated 29 June, 2021 01:46:21 PM

मॉडलिंग की दुनिया में करियर बनाने निकली एक मॉडल ने 14वीं मंज‍िल से कूदकर अपनी जान दे दी है। पता चला है कि इस मॉडल ने दो बार लगे लॉकडाउन के कारण तंगहाली से परेशान होकर अपनी जान गंवाई है। यह घटना यूपी के गौतमबुद्ध नगर ज‍िले की है। दिल्ली के मयूर विहार निवासी प्रिया उर्फ भावना पिछले कुछ दिनों से अपनी ब

बॉलीवुड तड़का टीम. मॉडलिंग की दुनिया में करियर बनाने निकली एक मॉडल ने 14वीं मंज‍िल से कूदकर अपनी जान दे दी है। पता चला है कि इस मॉडल ने दो बार लगे लॉकडाउन के कारण तंगहाली से परेशान होकर अपनी जान गंवाई है। यह घटना यूपी के गौतमबुद्ध नगर ज‍िले की है।


दिल्ली के मयूर विहार निवासी प्रिया उर्फ भावना पिछले कुछ दिनों से अपनी बड़ी बहन प्रियंका के पास रह रही थी। कोरोना काल से वह मुंबई में मॉडलिंग भी कर चुकी है, लेकिन कोरोना के कारण लगे दो बार लॉकडाउन की वजह से  वह अपने करियर को लेकर परेशान थी।


घर में बेरोजगार बैठने की चिंता प्रिया के मन में इस तरह हावी हुई कि उसने सोमवार रात साढ़े आठ बजे के करीब सोसायटी की 14वीं मंज़िल से छलांग लगा दी। गार्ड की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवती को नजदीक के अस्पताल में ले गई जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। 


प्रिया अपने पीछे कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़कर गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 


actressSuicideTroubledlockdownBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...