main page

फ्लोरल क्रॉप टॉप में मस्त दिखी दिशा पटानी, रेस्टोरेंट के बाहर यूं दिए फोटोग्राफर्स को पोज

Updated 12 October, 2019 11:56:14 AM

एक्ट्रेस दिशा पटानी हमेशा अपने बोल्ड स्टाइल के कारण अन्य एक्ट्रेसेस को मात देती दिखाई पड़ती है। दिशा पटानी के सोशल मीडिया फैंस की लिस्ट भी बहुत लंबी है। उनके लाखों फैंस ने एक्ट्रेस को ''नेशनल क्रश ऑफ इंडिया'' नाम का टाइटल दिया है। एक्ट्रेस अपने फैशन सेंस की वजह से भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। अक्सर दिशा पटानी उनके फ्रैंड्स के साथ रेस्टोरेंट और इंवेट्स में स्पॉट होते देखा जाता है। हाल ही में दिशा की रेस्टोरेंट के बाहर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस द्वारा

बॉलीवुड तडका टीम. एक्ट्रेस दिशा पटानी हमेशा अपने बोल्ड स्टाइल के कारण अन्य एक्ट्रेसेस को मात देती दिखाई पड़ती है। दिशा पटानी के सोशल मीडिया फैंस की लिस्ट भी बहुत लंबी है।

Bollywood Tadka

उनके लाखों फैंस ने एक्ट्रेस को 'नेशनल क्रश ऑफ इंडिया' नाम का टाइटल दिया है। एक्ट्रेस अपने फैशन सेंस की वजह से भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। अक्सर दिशा पटानी उनके फ्रैंड्स के साथ रेस्टोरेंट और इंवेट्स में स्पॉट होते देखा जाता है।

 

Bollywood Tadka

हाल ही में दिशा की रेस्टोरेंट के बाहर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।  

Bollywood Tadka

हाल ही में 'बागी 2' एक्ट्रेस को मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट होते देखा गया। इस दौरान एक्ट्रेस काफी गॉर्जियस दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो, एक्ट्रेस ने येलो एंड ग्रीन फ्लोरल क्रॉप टॉप और लूज रिप्ड डेनिम के साथ व्हाइट शूज पेयर किए हुए हैं। एक हाथ में जैकेट कैरी की हुई है। 

 

Bollywood Tadka

लुक को कम्पलीट करते हुए दिशा ओपन हेयर्स में काफी एट्रेक्टिव लग रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने मीडिया के सामने जबरदस्त अंदाज में पोज भी दिए। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो दिशा इन दिनों फिल्म मलंग की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ कुणाल खेमू, अनिल कपूर और अदित्य रॉय कपूर अहम किरदार में शामिल हैं और यह फिल्म अगले साल वेलेंटाइन डे पर रिलीज  होगी।

 

 

 

 

 

 

: Smita Sharma

actressDisha patanispottedrestaurantBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...