main page

एडल्ट वीडियो के मामले में गंदी बात की एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ गिरफ्तार,आज मुंबई अदालत में होगी पेशी

Updated 07 February, 2021 09:11:36 AM

टीवी एक्ट्रेस और मॉडल गहना वशिष्ठ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। खबरें हैं कि एक्ट्रेस को वेबसाइट पर पोर्न वीडियो शूट करने और अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्हें आज मुंबई की एक अदालत में पेश किया जाएगा। इस बात की जानकारी खुद मुंबई पुलिस ने दी है।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस और मॉडल गहना वशिष्ठ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। खबरें हैं कि एक्ट्रेस को वेबसाइट पर पोर्न वीडियो शूट करने और अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्हें आज मुंबई की एक अदालत में पेश किया जाएगा।

Bollywood Tadka

इस बात की जानकारी खुद मुंबई पुलिस ने दी है। इसके साथ ही पुलिस अन्य मॉडल, साइड एक्ट्रेसेस और कुछ प्रोडक्शन हाउस की भागीदारी की भी निगरानी कर रही है। जिन पर गिरोह द्वारा शूट की गई एडल्ट फिल्मों को मोबाइल ऐप और वेबसाइटों पर संपादित करके अपलोड करने का आरोप है।

Bollywood Tadka

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया- 'गहना वशिष्ठ  ने 87 अश्लील / पोर्न वीडियो शूट किए हैं और उन्हें अपनी वेबसाइटों पर अपलोड किया है, जिसे देखने के लिए सदस्यता की आवश्यकता होती है। जिन लोगों ने चैनल की सदस्यता ली है, उन्हें 2000 रुपए का भुगतान करना होता है।शनिवार दोपहर उनसे पूछताछ की गई थी। उसे रविवार को अदालत में पेश किया जाएगा।' 

Bollywood Tadka

बता दें कि गहना ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'गंदी बात' में नजर आई थीं। वो स्टार प्लस के शो 'बहनें' में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वो साउथ की कई फिल्मों नजर आ चुकी हैं।

Content Writer: Smita Sharma

actressgehana vasistharrestshootinguploadingadult videoBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...