main page

पावरफुल परिवार से है ये एक्ट्रेस, फिर भी हो चुकी है कॉस्टिंग काउच का शिकार,  वरलक्ष्मी ने सुनाई आपबीती

02 March, 2020 12:24:41 PM

90 के दशक में एक्ट्रेस वरलक्ष्मी सरथकुमार के पिता साउथ सिनेमा के सुपरहिट हीरो थे। ऐसे में एक्ट्रेस वरलक्ष्मी भी खुद को इस इंडस्ट्री में स्थापित करना चाहती थीं।

चेन्नई. 90 के दशक में एक्ट्रेस वरलक्ष्मी सरथकुमार के पिता साउथ सिनेमा के सुपरहिट हीरो थे। ऐसे में एक्ट्रेस वरलक्ष्मी भी खुद को इस इंडस्ट्री में स्थापित करना चाहती थीं। इसके लिए वह बोल्ड और पावरफुल किरदार करने के लिए काफी मेहनत कर रही थी। हाल ही में एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्हें एक बार प्रोड्यूसर ने कास्टिंग काउच का हिस्सा बनने के लिए कहा था।  

Bollywood Tadka

वरलक्ष्मी ने कहा कि एक सुपरस्टार और राजनेता के रूप में उनके पिता सरथकुमार काफी मशहूर हैं। वह एक मजबूत परिवार से ताल्लुख रखती हैं, ऐसे में किसी की हिम्मत है कि वह निर्देशकों के साथ सोने के लिए कहने की हिम्मत कर सके। 

Bollywood Tadka

वरलक्ष्मी कहती हैं कि वह खुश हैं कि अपनी दम पर अब तक 25 फिल्में कर चुकी हैं और 29वीं हाल ही में उन्होंने साइन की है।  एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में खुद को स्थापित करने के लिए संघर्ष कर रही लड़कियों के लिए कहा कि भले ही थोड़ा वक्त लग जाए, लेकिन कास्टिंग काउच का हिस्सा नहीं बनना चाहिए। इससे अच्छा है कि अपने टेलेंट पर भरोसा रखो और जब समय आएगा तो सब कुछ अच्छा हो जाएगा। 

Bollywood Tadka


Varalakshmi Sarathkumarcasting couchEntertainment newsTamil cinemacelebs life
loading...