main page

2 साल पहले ही विदेशी प्लेयर से शादी कर चुकी हैं ये एक्ट्रेस, अब किया खुलासा

Updated 11 April, 2019 02:22:48 PM

एक्ट्रेस मेघना नायडू इन दिनों लाइमलाइट से काफी दूर है। मगर अब मेघना को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, खबर है कि मेघना ने दो साल पहले शादी रचा ली थी। उन्होंने पुर्तगाली टेनिस प्लेयर Luis Miguel Reis से शादी की है। मेघना ने दो साल तक अपनी शादी को सीक्रेट रखा।  शादी की खबर पब्लिक होने के बाद मेघना ने इंस्टा पर वेडिंग को कंफर्म किया है। शादी के बाद अब इन दिनों मेघना अपनी पर्सनल लाइफ एंजॉय कर रही है।

मुंबई: एक्ट्रेस मेघना नायडू इन दिनों लाइमलाइट से काफी दूर है। मगर अब मेघना को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, खबर है कि मेघना ने दो साल पहले शादी रचा ली थी। उन्होंने पुर्तगाली टेनिस प्लेयर Luis Miguel Reis से शादी की है। मेघना ने दो साल तक अपनी शादी को सीक्रेट रखा। शादी की खबर पब्लिक होने के बाद मेघना ने इंस्टा पर वेडिंग को कंफर्म किया है। शादी के बाद अब इन दिनों मेघना अपनी पर्सनल लाइफ एंजॉय कर रही है। 

 

 

बता दें कि लुईस से 6 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद 25 दिसंबर 2016 को मेघना ने शादी की थी। शादी को सीक्रेट रखने पर मेघना ने कहा- लुईस और मैं शादी के बाद नो-अटेंशन फेज को एंजॉय कर रहे थे। हमें कुछ भी मिसिंग नहीं लगा। हमारे दोस्तों और परिवार को शादी के बारे में पता था। मैं आलीशान शादी के पक्ष में कभी नहीं रही हूं। मुझे ऐसा लगता है कि ऐसे इवेंट्स में दूल्हा-दुल्हन गुम से हो जाते हैं। मुझे लगता है कि स्पेशल इवेंट को खास लोगों के साथ सेलिब्रेट किया जाना चाहिए। मेरी शादी वैसी ही हुई जैसी मैंने सोची थी। हाल ही में लुईस ने मुझे कहा कि अब हमें शादी को ऑफिशियल कर देना चाहिए।

 

 


 

: Konika

Meghna NaiduLuis Miguel ReisBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...