main page

किसिंग सीन को लेकर एक्ट्रैस ने मचाया बवाल, प्रोड्यूसर ने निकाला शो से बाहर

Updated 14 March, 2018 05:15:17 PM

टीवी पॉपुलर सीरियल ''तू आशिकी'' में पंक्ति और अहान की जोड़ी एक सीन की वजह से सुर्खियों में आ गई है। जी हां, शो में पंक्ति का किरदार निभाने वाली एक्ट्रैस जन्नत जुबेर रहमानी ने शो में किस‍िंग सीन देने से मना कर दिया था, जिसकी वजह से शूट पर काफी हंगामा हुआ। खबरों की मानें तो इस किस‍िंग सीन को मना करने पर जन्नत को शो से बाहर कर दिया जाएगा।

मुंबई: टीवी पॉपुलर सीरियल 'तू आशिकी' में पंक्ति और अहान की जोड़ी एक सीन की वजह से सुर्खियों में आ गई है। जी हां, शो में पंक्ति का किरदार निभाने वाली एक्ट्रैस जन्नत जुबेर रहमानी ने शो में किस‍िंग सीन देने से मना कर दिया था, जिसकी वजह से शूट पर काफी हंगामा हुआ।

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो इस किस‍िंग सीन को मना करने पर जन्नत को शो से बाहर कर दिया जाएगा। 

Bollywood Tadka

सूत्रों के मुताबिक पंक्ति के किरदार के लिए तीन मशहूर टीवी एक्ट्रैस को स्क्रीन टेस्ट के लिए बुलाया गया है। इनमें सबसे पहला नाम हैली शाह का है, लेकिन हैली ने दूसरे प्रोडक्शन हाउस को अपनी डेट दे रखी है। इसके बाद पूजा बनर्जी और तान्या शर्मा को एक्ट्रैस जन्नत को रिप्लेस करने के लिए बुलाया गया है।

Bollywood Tadka

बता दें सीरियल 'तू आशिकी' में पंक्ति के रोल में जन्नत जुबेर रहमानी और अहान के रोल में रित्विक अरोड़ा नजर आते हैं। कहा जा रहा है कि जन्नत की मां को शो में फिल्माए जाने वाले रोमंटिक सीन्स से ऐतराज है।

Bollywood Tadka

इन दिनों शो में आहान और पंक्ति के लव सींस दिखाए जा रहे है जिसको उनकी मां ने करने से साफ मना कर दिया है। जिसकी वजह से जन्नत की मां और प्रोड्यूसर्स के बीच तीखी बहस हुई।

Bollywood Tadka

:

tu aashiquijannat juberreplacekissing scene

loading...