main page

रीजन एंड सीजन्स का महौल है ज्योति सक्सेना के लिए, अनोखे तरीके से एक्ट्रेस ने मनाया यह दिन

Updated 29 January, 2022 12:24:47 PM

रीजन एंड सीजन्स का महौल है अभिनेत्री ज्योति सक्सेना के लिए, एक्ट्रेस ने मनाया यह दिन अनोखे तरीके से- देखिये यह वीडियो।

नई दिल्ली। भारत इस साल अपना ७३ वां गणतंत्र दिवस मना रहा है। इस खास दिन को हर भारतीय पूरे जोश के साथ और देशभक्ति के गर्व के साथ मनाता है। यह एक ऐसा दिन है जहां हर भारतीय एक साथ आता है और इस दिन को मनाता है, लेकिन हमारी प्रतिभाशाली डीवा ज्योति सक्सेना ने इस दिन को अपने सभी प्रशंसकों के लिए एक अनोखी इच्छा के साथ मनाया।

 

ज्योति सक्सेना ने सोशल मीडिया पर अपनी दुबई यात्रा का एक वीडियो साझा कि हैं , जिसमें वह गर्व से राष्ट्र के प्रति अपने प्रेम का इजहार करती नजर आ रही हैं। पीछे का वीडियो विभिन्न गौरवपूर्ण राष्ट्रीय क्षणों के साथ प्यार को चित्रित करता है। जैसे ही राष्ट्रीय ध्वज घूमता है, ज्योति सक्सेना गर्व से ध्वज को सलामी देती है और वास्तव में हम कह सकते हैं कि अभिनेत्री को हमारे गौरव और राष्ट्र के लिए बहुत प्यार है और अंत में, इसके पीछे का नारा "रिसंस एंड सीज़न्स" कहता है। ज्योति सक्सेना ने अपने लुक को बहुत ही सिंपल रखा उन्होंने ब्लू डेनिम के साथ लेमन येलो फुल स्लीव्स टॉप पहना था। इस वीडियो को शेयर करते हुए ज्योति ने अरिजीत सिंह का एक गाना "ऐ देश मेरे" बैकग्राउंड में लगाया है । वाकई यह वीडियो हमारी आंखों को बहुत ही लुभावना लग रहा था।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Jyoti Saxena (@iamjyotisaxena)

 

वीडियो देखकर हम कह सकते हैं कि अभिनेत्री को देश से बहुत प्यार है और वह हमारे देश भारत के लिए अपना प्यार दिखाना कभी नहीं भूलती। वर्कफ्रंट की बात करें तो ज्योति सक्सेना आखिरी बार 'खोया हूं मैं' गाने में नजर आई थीं। इसके अलावा, अभिनेत्री अपनी पहली फिल्म की शूटिंग भी शुरू करेगी, वर्तमान में यह ओमाइक्रोन चरण के बाद पुनर्निर्धारित है। इसके साथ ही, अभिनेत्री के पास पाइपलाइन के तहत कुछ और परियोजनाएं हैं जिनकी घोषणा जल्द ही की जाएगी।


Actress Jyoti SaxenaJyoti Saxena Celebrates Republic dayRepublic day 2022
loading...