main page

सिंघम गर्ल काजल अग्रवाल ने करवाया फोटोशूट,तस्वीरें देख उड़ जाएंगे होश

Updated 19 August, 2019 05:12:06 PM

फिल्म ''सिंघम'' से बॉलीवुड में पहचान बनाने वालीं एक्ट्रेस काजल अग्रवाल एक्टिंग के साथ-साथ फोटोशूट की वजह से चर्चा में रहती हैं। अक्सर उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं।

मुंबई: फिल्म 'सिंघम' से बॉलीवुड में पहचान बनाने वालीं एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) एक्टिंग के साथ-साथ फोटोशूट की वजह से चर्चा में रहती हैं। अक्सर उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। इन दिनों हसीना फोटोशूट करवाने में बिजी हैं। हाल ही में एक बार फिर उन्होंने अपने फोटोशूट की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। 

Bollywood Tadka, Kajal Aggarwal Images ,Kajal Aggarwal Photo ,काजल अग्रवाल इमेज, काजल अग्रवाल फोटो

इन तस्वीरों में 'सिंघम गर्ल' फ्लावर्स नेट वाली नेवी ब्लू ड्रेस में बेहद हॉट एंड बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं। काजल की इस ड्रेस को डिजाइनर सुनैना खेरा डिजाइन किया है। ड्रेस के साथ खुले बाल, न्यूड मेकअप और स्मोकी आई उनके लुक को कम्पलीट कर रहा है।

Bollywood Tadka, Kajal Aggarwal HD Images ,Kajal Aggarwal HD Photo, काजल अग्रवाल एचडी इमेज, काजल अग्रवाल एचडी फोटो

इन लेटेस्ट तस्वीरों में काजल की कातिलाना अदाएं, एलिगेंस और ग्रेस देखने लायक है। काजल अग्रवाल के फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka, Kajal Aggarwal HD Images , काजल अग्रवाल एचडी इमेज

बता दें कि काजल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 11 मिलियन्स फॉलोअर्स हैं। वो हमेशा ही अपने स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। काजल के फैन्स को उनका स्टाइलिश अंदाज बहुत पसंद आता है औैर वह बहुत खूबसूरत दिखाई देती हैं।

Bollywood Tadka, Kajal Aggarwal Images ,Kajal Aggarwal Photo, काजल अग्रवाल इमेज, काजल अग्रवाल फोटो

वर्कफ्रंट की बात करें तो काजल ने बॉलीवुड फिल्म 'क्यों.. हो गया न'  में छोटे से रोल से बॉलीवुड डेब्यू किया था।

Bollywood Tadka, Kajal Aggarwal HD Images ,Kajal Aggarwal HD Photo, काजल अग्रवाल एचडी इमेज, काजल अग्रवाल एचडी फोटो

काजल फिल्म स्पेशल '26' में अक्षय कुमार के साथ और 'सिंघम' में अजय देवगन के साथ काम कर पॉपुलर हुई हैं। वहीं फिलहाल वो बॉलीवुड फिल्म क्वीन के तमिल रीमेक की तैयारियों में जुटी हैं।

Bollywood Tadka, Kajal Aggarwal HD Images ,Kajal Aggarwal HD Photo, काजल अग्रवाल एचडी इमेज, काजल अग्रवाल एचडी फोटो

 

: Neha

kajal agarwalKajal Aggarwal ImagesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Celebrity Newsentertainment newsकाजल अग्रवाल की फोटो

loading...