main page

कंगना ने खरीदी 3.20 करोड़ की Mercedes-Maybach S680,एक्ट्रेस बनी लग्जरी सेडान कार खरीदने वाली पहली इंडियन

Updated 20 May, 2022 12:53:02 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ आज यानी 20 मई को बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म में उनके साथ  एक्टर अर्जुन रामपाल और दिव्या भी नजर आ रहे हैं। भले ही कंगना की फिल्म रिलीज हुई हो लेकिन इस समय वह किसी और ही बात को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, फिल्म रिलीज से एक दिन पहले कंगना रनौत ने नई मर्सिडीज-मेबैक एस 680 (Mercedes-Maybach S680) खरीदी है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ आज यानी 20 मई को बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म में उनके साथ  एक्टर अर्जुन रामपाल और दिव्या भी नजर आ रहे हैं। भले ही कंगना की फिल्म रिलीज हुई हो लेकिन इस समय वह किसी और ही बात को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, फिल्म रिलीज से एक दिन पहले कंगना रनौत ने नई मर्सिडीज-मेबैक एस 680 (Mercedes-Maybach S680) खरीदी है।

Bollywood Tadka

इसी के साथ कंगना रनौत देश में इस लग्जरी सेडान कार खरीदने वाली पहली पहली भारतीय बन गई है। सोशल पर कई तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे हैं जिसमे कंगना अपनी मां और परिजनों के साथ कार के बगल में खड़ी नजर आ रही हैं। एक वीडियो में कंगना के साथ खड़ी उनकी मां नई गाड़ी की पूजा करती नजर आ रही हैं। कंगना ने ब्लैक कलर की प्रिंटेड ड्रेस पहनी है।

Bollywood Tadka

कंगना ब्लैक कलर की Mercedes-Maybach S680 की मालकिन बनीं हैं।Mercedes-Maybach S680 भारत में सबसे महंगी Maybach है और इस लग्जरी कार की कीमत करीब 3.20 करोड़ रुपए (एक्स-शोरूम) है जो देश में इम्पोर्ट की गई है। S क्लास की यह लग्जरी कार मार्च में लॉन्च की गई थी जिसे अब भारत में असेंबल किया गया है। इंटरनेट पर अगर इसकी कीमत सर्च की जाए, तो वो 2.5 करोड़ आती है। हालांकि, कई जगह इस मॉडल के लिए 3.2 करोड़ रुपये की कीमत भी मेंशन है।

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Actresskangana ranautmercedes maybach s680Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...