main page

PICS: स्किन फिट आउट फिट में स्पॉट हुई कंगना, यूं दिखीं खूबसूरत

Updated 16 October, 2019 03:47:49 PM

अपने नखरे और अदाओं से फैंस को कायल करने वाली कंगना को हर बार उनके डिफ्रेंट लुक में देखा जाता है, जहां वो अपने स्टाइल से कई एक्ट्रेसेस को मात देती हैं। कंगना अच्छी तरह से जानती हैं कि खुद को लाइमलाइट में कैसे रखना है। कंगना सोशल मीडिया पर अक्सर अपने जबरदस्त लुक की फोटो शेयर कर अपने फैंस को अपडेट करती रहती हैं, हाल ही में इस हसीना का बेहद एट्रेक्टिव लुक देखने को मिला।

बॉलीवुड तडका टीम. अपने नखरे और अदाओं से फैंस को कायल करने वाली कंगना को हर बार उनके डिफ्रेंट लुक में देखा जाता है, जहां वो अपने स्टाइल से कई एक्ट्रेसेस को मात देती हैं। कंगना अच्छी तरह से जानती हैं कि खुद को लाइमलाइट में कैसे रखना है।

Bollywood Tadka

कंगना सोशल मीडिया पर अक्सर अपने जबरदस्त लुक की फोटो शेयर कर अपने फैंस को अपडेट करती रहती हैं, हाल ही में इस हसीना का बेहद एट्रेक्टिव लुक देखने को मिला। 

Bollywood Tadka
इस दौरान 'तन्नू वैड्स मन्नू' एक्ट्रेस यैलो टॉप एंड ब्लैक जैगिंग में कर्ली हेयर्स का बन बनाए फैंस को अपना दीवाना बना रही हैं, नो मेकअप लुक में चेहरे पर चश्मा उन्हें खूब भा रहा है।

Bollywood Tadka

इस लुक को कैरी करते हुए कंगना ने साइड में पर्स कैरी किया हुआ है। इस स्किन फिट आउट फिट में कंगना का लुक देखने वाला है।

 Bollywood Tadka
काम की बात करें तो कंगना रानौत जल्द ही फिल्म 'पंगा' और 'धाकड़' में अहम किरदार में नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

इसको अलावा वो जयललिता की बायोपिक 'थलाइवा' में भी नजर आएंगी। 


 

: Smita Sharma

actresskangana ranautspottedplatiesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...