main page

शेहला रशीद विवाद पर कंगना रनौत ने ली चुटकी, कहा-'देशद्रोह से आपको पैसा मिलेगा पर....

01 December, 2020 02:52:43 PM

कंगना रनौत इन दिनों फिल्मों से ज्यादा अपने बयानों को लेकर चर्चा में हैं। कंगना राजनीतिक और सामाजिक मसलों पर बेबाक से अपनी राय रख रही हैं। किसान आंदोलन में अपनी राय रखने के बाद अब कंगना ने जेएनयू की पूर्व छात्र नेता शेहला रशीद को निशाने पर लिया है। दरअसल, शेहला रशीद के पिता अब्दुल रशीद शोरा ने जम्मू-कश्मीर के डीजीपी को पत्र लिखकर अपनी बेटी पर गंभीर आरोप लगाए।

मुंबई: कंगना रनौत इन दिनों फिल्मों से ज्यादा अपने बयानों को लेकर चर्चा में हैं। कंगना राजनीतिक और सामाजिक मसलों पर बेबाक से अपनी राय रख रही हैं। किसान आंदोलन में अपनी राय रखने के बाद अब कंगना ने जेएनयू की पूर्व छात्र नेता शेहला रशीद को निशाने पर लिया है। दरअसल, शेहला रशीद के पिता अब्दुल रशीद शोरा ने जम्मू-कश्मीर के डीजीपी को पत्र लिखकर अपनी बेटी पर गंभीर आरोप लगाए।

Bollywood Tadka

अब्दुल रशीद ने दावा किया कि उनकी बेटी से उन्हें जान का खतरा है। इसके साथ ही आरोप लगाए कि शेहला रशीद देश विरोधी गतिविधियों में शामिल हैं। वहीं अब कंगना ने शेहला के पिता का वीडियो शेयर कर इस पर तंज कसा है।

Bollywood Tadka

कंगना ने ट्वीट कर लिखा-'देशद्रोह से आपको पैसा, अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार, मित्र, सहयोग सब कुछ मिलेगा, मगर देशप्रेम से आपको दुश्मन मिलेंगे, संघर्ष मिलेगा, पूर्वजों की सभ्यता की लड़ाई विरासत में मिलेगी, आपकी जिंदगी है आपका निर्णय होना चाहिए, समझदारी की जिंदगी जीनी है या मूर्खता की? मैं तो पैदाइशी मूर्ख हूं।'

 

जेएनयू की पूर्व छात्र नेता शहला रशीद के पिता अब्‍दुल रशीद शोरा ने देशद्रोह और देश विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप लगाया था। शहला के पिता अब्दुल रशीद ने दावा किया कि साल 2017 में उनकी बेटी अचानक ही कश्मीर की राजनीति में आ गई। पहले वह नैशनल कॉन्फ्रेंस में शामिल हुई, उसके बाद जेकेपीएम में शामिल हुई थी। इस राजनीतिक दल की स्‍थापना आईएएस अफसर शाह फैसल ने की थी।

Bollywood Tadka

अब्‍दुल रशीद ने बताया कि एमएलए इंजिनियर रशीद और जुहूर वटाली ने उनकी बेटी को नई पार्टी में शामिल होने के लिए 3 करोड़ रुपए के पैकेज की पेशकश की। टेरर फंडिंग मामले में इंजिनियर रशीद और जुहूर वटाली गिरफ्तार हैं।

Bollywood Tadka

शहला ने दी सफाई

शहला ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि परिवार में ऐसा नहीं होता, जैसा मेरे पिता ने किया है। उन्होंने मेरे साथ-साथ मेरी मां और बहन पर भी बेबुनियाद आरोप लगाए हैं। शहला ने ट्वीट करते हुए कहा कि वह पत्नी को पीटने वाले, एक अपमानजनक और दुष्‍ट इंसान हैं।


kangana ranautreactionjnuex student leadershehla rashidcontroversyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...