main page

कंगना की बहन रंगोली ने तापसी पन्नू को कह डाला सस्ती कॉपी, अनुराग कश्यप को आया गुस्सा

Updated 04 July, 2019 08:02:29 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल आजकल अपने अजीबोगरीब बयानों की वजह से सुर्खियों में छाई हुई है। कंगना और राजकुमार राव की फिल्म ''जज Mental hai kya'' का ट्रेलर रिलीज किया गया। ट्रेलर रिलीज होते ही लाजमी है स्टार से लेकर आम जनता अपनी रिव्यू देगी। एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी ट्रेलर दे

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल आजकल अपने अजीबोगरीब बयानों की वजह से सुर्खियों में छाई हुई है। कंगना और राजकुमार राव की फिल्म 'जज Mental hai kya' का ट्रेलर रिलीज किया गया। ट्रेलर रिलीज होते ही लाजमी है स्टार से लेकर आम जनता अपनी रिव्यू देगी।
Bollywood Tadka
एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी ट्रेलर देखकर ट्विटर पर ट्रेलर की तारीफ करते हुए लिखा, ये बेहद कूल है... हमे इस फिल्म से बड़ी उम्मीदें थी और ट्रेलर देखकर यह बिल्कुल पैसा वसूल लग रहा है।
Bollywood Tadka
लेकिन कंगना की बहन रंगोली ने तापसी के इस ट्वीट पर रिस्पॉन्स करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'कुछ लोग कंगना को कॉपी करके ही अपनी दुकान चलाते हैं, लेकिन प्लीज नोट, लेकिन वो कभी फिल्म के ट्रेलर की तारीफ करने में भी उसका नाम लेना पसंद नहीं करते। मैंने सुना था कि तापसी जी ने कहा कि कंगना को डबल फिल्टोर की जरूरत है और तापसी जी आप सस्ती कॉपी बने रहना बंद करें।
Bollywood Tadka
रंगोली के इस ट्वीट पर डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने उन्हें जवाब दिया। अनुराग ने ट्वीट किया, 'कम ऑन रंगोली, ये बहुत ज्यादा है। ये बहुत निराश करने वाला है। मुझे सच में नहीं पता कि इस पर क्या बोलूं। तुम्हारी बहन कंगना और तापसी दोनों के साथ काम करने के बाद मुझे यह समझ नहीं आ रहा।
Bollywood Tadka
ट्रेलर की तारीफ करना मतलब उससे जुड़ी हर चीज की तारीफ करना है, जिसमें कंगना भी शामिल हैं।' लेकिन इन सबको देख यही लगता है कि कंगना की बहन रंगोली सिर्फ फेम पाने के लिए अजीबोगरीब बयान देती है ताकि वह सुर्खियां बटोर सके।

 

 

: Pawan Insha

kangana ranautrangolisasti copybollywoodbollywood tadkabollywood hindi newsbollywood top newsbollywood top masalabollywood latest newsbollywood khabar

loading...