FacebookTwitterg+Mail

मां नहीं बनना चाहती ये एक्ट्रेस, बोली- 40 की उम्र में ये सब ठीक नहीं लगता

actress kavita kaushik decided to never have a child
11 May, 2019 07:44:19 PM

तड़का टीम. टीवी की मशहूर एक्ट्रेस कविता कौशिक उर्फ टीवी शो एफआईआर की चंद्रमुखी चौटाला ने मदर-डे से पहले एक ऐसा बयान दिया है जो उनके फैंस के लिए हैरान करने वाला हो सकता है। दरअसल, दो साल पहले रोनित विश्वास से शादी करने वाली कविता कौशिक मां नहीं बनना चाहती हैं। हालांकि, इसके पीछे की कहानी जो कविता ने बताई है वो एक हद तक समाज की कड़वी सच्चाई भी है। फिर भी हर औरत का मां बनने का सपना होता है, लेकिन कविता की अपनी सोच है।

Bollywood Tadka

दरअसल, कई बार जब कविता से पूछा जाता है कि वह कब फैमिली प्लॉनिंग कर रही हैं तो इसी सवाल का जवाब इस बार कविता ने ऐसे दिया कि उनके चाहने वाले हैरान हैं। कविता कौशिक ने दो साल पहले जब अपने बेस्टफ्रेंड से शादी की तब उनकी उम्र 38 साल थी। अब वह 40 की हो चुकी हैं। कविता ने कहा है कि वह इस उम्र में मां नहीं बनना चाहती हैं और यह फैसला रोनिता और उन्होंने मिलकर लिया है।

 

Bollywood Tadka

हाल ही में मीडिया से बातचीत में कविता ने कहा कि वह अब मां नहीं बनना चाहतीं। वह कहती हैं कि "मैं बच्चे के साथ अन्याय नहीं करना चाहती। अभी मेरी उम्र 40 है, जब बच्चा 20 साल का हो जाएगा तब हम बुढा़पे की दहलीज पर होंगे। ऐसे में हम नहीं चाहते कि 20 साल के बच्चे पर बूढ़ें मां- बाप की जिम्मेदारी हो। वैसे भी हम नहीं चाहते कि इस भीड़भाड़ वाले शहर मुंबई में बच्चे को लेकर आए और उसे मुंबई में संघर्ष के लिए छोड़ दे।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka


Kavita Kaushik Chandramukhi Chautala TV show FIR Kavita Kaushik husband Ronnit Biswas mothers day mother day 2019 struggles of Mumbai
loading...