main page

एक्ट्रेस नयनतारा ने तोड़ा मिथ, मैगजीन के कवर पेज पर इस अंदाज़ में देख फैंस हुए दीवाने

Updated 05 October, 2019 05:31:54 PM

अपनी हॉटनेस से फैंस को कायल करने वाली नयनतारा ने अपने फैंस की खुशी को और बढ़ा दिया है। नयनतारा ने इसी महीने ''वोग इंडिया'' मैगजीन के कवर पेज पर फोटोशूट करवाया, जिसके बाद वो पहली साउथ इंडियन फीमेल एक्टर बन गई। नयनतारा की इस सफलता पर उनके फैंस की खुशी संभाले नहीं संभल रही।

बॉलीवुड तड़का टीम. अपनी हॉटनेस से फैंस को कायल करने वाली नयनतारा ने अपने फैंस की खुशी को और बढ़ा दिया है। नयनतारा ने इसी महीने 'वोग इंडिया' मैगजीन के कवर पेज पर फोटोशूट करवाया, जिसके बाद वो पहली साउथ इंडियन फीमेल एक्टर बन गई। नयनतारा की इस सफलता पर उनके फैंस की खुशी संभाले नहीं संभल रही। 

Bollywood Tadka

इससे पहले केवल नॉर्थ इंडिया की बॉलीवुड एक्ट्रेस थीं, जिन्हें कवर पेज के लिए चुना गया है। ये पहला मौका है जब साउथ एक्ट्रेस मैगज़ीन के कवर पेज पर धमाल मचा रही है। वही खबरें है कि अक्टूबर के अंक में प्रिंस महेश बाबू और दुलकर सलमान भी मैगज़ीन के कवर पेज पर नज़र आएंगे। 

Bollywood Tadka

इस दौरान एक्ट्रेस ग्रीन कलर के स्टाइलिश गाउन में पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं। लुक को कम्लीट करते हुए नयनतारा ने मिनिमल मैकअप, न्यूड  लिप्सटिक और मैसी हेयर की पोनीटेल की हुई है, जिसमें  उनकी ब्यूटी देखते ही बन रही है। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें, नयनतारा की  कुछ दिन पहले ही फिल्म 'साय रा' रिलीज हुई है, जिसमें वो तमिल सुपरस्टार रजनीकांत के अपोजिट बोलती दिखाई दे 

: Smita Sharma

actressNayantharaphotoshootformagazinecoverpageBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...