main page

नीरू बाजवा दूसरी बार बनीं मां, घर में गूंजी जुड़वां बेटियों की किलकारी

07 February, 2020 04:20:30 PM

एक्ट्रेस नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) किसी पहचान की मोहताब नहीं हैं। 1998 में देव आनंद की फिल्म 'सोलह बरस की' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली नीरू बाजवा ने अब तक कई पंजाबी फिल्मों में काम किया है।

एक्ट्रेस नीरू बाजवा (Neeru Bajwa) किसी पहचान की मोहताब नहीं हैं। 1998 में देव आनंद की फिल्म 'सोलह बरस की' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली नीरू बाजवा ने अब तक कई पंजाबी फिल्मों में काम किया है। हाल ही में नीर के घर किलकारी गूंजी है।

Bollywood Tadka

नीरू बाजवा ने दिया दो बच्चियों को जन्म 

39 की एक्ट्रेस ने दो नन्हीं परियों को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी नीरू की सिस्टर रुबीना बाजवा ने दी है। नीरू ने अपनी बेटियों का नाम आलिया और अकीरा रखा है।

Bollywood Tadka

बता दें कि नीरू बाजवा की इससे पहले ही एक बेटी है, जिसका नाम अनन्या कौर जावंदा है। नीरू आए दिन फैंस के साथ अपनी और अनन्या की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। नीरू ने बीते साल ही फैंस को ये खुशखबरी दी थी कि वह जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो नीरू कई पंजाबी फिल्मों और साॅन्गस में काम कर चुकी हैं। उन्हें आखिरी बार दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'छड़ा' में देखा गया था। यह फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर काफी हिट हुई थी। 
Bollywood Tadka


नीरू बाजवाneeru bajwa husbandनीरू बाजवा मूवीHarry Jawandhaneeru bajwa daughterneeru bajwa picsneeru bajwa imagesneeru bajwa photo
loading...