main page

सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां ने शेयर की गॉर्जियस तस्वीरें, बालों को लहराकर यूं बनाया फैंस को दीवाना

Updated 07 January, 2021 05:09:51 PM

टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और ग्लैमरस तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरों पर फैंस दिल खोलकर प्यार लुटाते हैं। हाल ही में एक फिर उन्होंने अपनी गॉर्जियस तस्वीरें शेयर कर फैंस के होश उड़ा दिए हैं, जिन्हें देख फैंस दीवाने होते जा रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और ग्लैमरस तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरों पर फैंस दिल खोलकर प्यार लुटाते हैं। हाल ही में एक फिर उन्होंने अपनी गॉर्जियस तस्वीरें शेयर कर फैंस के होश उड़ा दिए हैं, जिन्हें देख फैंस दीवाने होते जा रहे हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में नुसरत जहां येलो कलर के टॉप में नजर आ रही हैं। ओपन हेयर्स, पिंक चिक्स और लिप्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

खूसबूरत लुक के साथ एक्ट्रेस कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं और फैंस पर निशाने साथ रही हैं। फैंस को एक्ट्रेस की ये तस्वीरें खूब पसंद आ रही हैं और वे कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka


वर्कफ्रंट पर, मशहूर एक्ट्रेस नुसरत जहां ने साल 2019 में राजनीति में कदम रखा था और उन्होंने तृणमूल कांग्रेस (TMC) के टिकट से बशीरहाट सीट से 3.5 लाख से ज्यादा वोटों से जीत हासिल की थी।

Bollywood Tadka

 

एक्ट्रेस ने 19 जून 2019 को बिजनेसमैन निखिल जैन संग शादी रचाई थी। जिसके बाद दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुईं थी।

Bollywood Tadka


 

: suman prajapati

Nusrat JahangorgeousphotosBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...