main page

साउथ एक्ट्रेस राधिका कुमारस्वामी पर 75 लाख की धोखाधड़ी करने का आरोप, सीसीबी ने 4 घंटे की पूछताछ

10 January, 2021 01:30:14 PM

साउथ एक्ट्रेस राधिका कुमारस्वामी धोखाधड़ी करने के मामले को लेकर चर्चा में बनी हुई है। एक्ट्रेस पर धोखाधड़ी करने का आरोप लगा है। जिसके लिए सीसीबी (सेंट्रल क्राइम ब्यूरो) ने एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए बुलाया गया था और राधिका से लगातार 4 घंटे पूछताछ की गई। एक्ट्रेस पर रियल एस्टेट कारोबारी से 75 लाख रुपय

मुंबई. साउथ एक्ट्रेस राधिका कुमारस्वामी धोखाधड़ी करने के मामले को लेकर चर्चा में बनी हुई है। एक्ट्रेस पर धोखाधड़ी करने का आरोप लगा है। जिसके लिए सीसीबी (सेंट्रल क्राइम ब्यूरो) ने एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए बुलाया गया था और राधिका से लगातार 4 घंटे पूछताछ की गई। एक्ट्रेस पर रियल एस्टेट कारोबारी से 75 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप है।

Bollywood Tadka
रिपोर्ट्स के अनुसार एक्ट्रेस को 11 बजे पूछताछ के लिए बुलाया गया था और 3 बजे राधिका ऑफिस से बाहर निकली थी। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने युवराज नाम के आदमी से 15 लाख रुपये लिए थे। ये पैसे उनसे एक ऐतिहासिक घटना पर बनने वाली के सिलसिले में के लिए थे। एक्ट्रेस ने युवराज को परिवारिक मित्र बताया है। राधिका ने अपने अकाउंट में 60 लाख रुपये ट्रांसफर होने से इंकार किया है। इसलिए राधिका से पूछताछ की गई है। राधिका कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी की पत्नी हैं।

Bollywood Tadka
बता दें युवराज पर एक रियल एस्टेट कारोबारी पर चुनाव में टिकट दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी करने का आरोप है। युवराज को पुलिस ने बीते साल ही गिरफ्तार कर लिया था। उसके पास से 26 लाख रुपये बरामद हुए थे। उस पर रियल एस्टेट कारोबारी से 10 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने का आरोप है।

Bollywood Tadka


actressRadhika KumaraswamyaccusedcheatingRs 75 lakhBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...