main page

नहीं रहीं 'मणिकर्णिका' एक्ट्रेस रजिता कोचर, 70 की उम्र में कहा दुनिया को अलविदा

Updated 24 December, 2022 05:00:46 PM

साल 2022 में हमने मनोरंजन जगत के कई बड़े सितारों को खो दिया। अब इस लिस्ट में एक और हस्ती का नाम शामिल हो गया है। दिग्गज एक्ट्रेस रजिता कोचर इस दुनिया को अलविदा कह गई हैं। एक्ट्रेस का 23 दिसंबर को मुंबई में निधन हो गया।

बॉलीवुड तड़का टीम. साल 2022 में हमने मनोरंजन जगत के कई बड़े सितारों को खो दिया। अब इस लिस्ट में एक और हस्ती का नाम शामिल हो गया है। दिग्गज एक्ट्रेस रजिता कोचर इस दुनिया को अलविदा कह गई हैं। एक्ट्रेस का 23 दिसंबर को मुंबई में निधन हो गया।


रजिता कोचर 70 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रजिता को पिछले साल सितंबर में ब्रेन स्टोक आया था और वह पैरालिसिस का शिकार हो गई थीं, हालांकि वह धीरे-धीरे ठीक हो रही थी, लेकिन 20 दिसंबर को उन्हें सांस लेने में तकलीफ और पेट में दर्द की शिकायत हुई, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाया। हालांकि, इलाज के बीच लेकिन कल उनकी हालत और बिगड़ गई और 10.15 बजे वह इस दुनिया को छोड़कर चली गईं।

 

रजिता कोचर ने कई फिल्मों और टीज शोज में काम कर चुकी थी। एक्ट्रेस को आखिरी बार कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका में देखा गया था। इसके इससे पहले वह  कहानी घर घर की, हातिम और कवच जैसे कई शोज का हिस्सा रह चुकी हैं।

 

 

Content Writer: suman prajapati

actressRajeeta Kochharpasses awayBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...