main page

बिग बॉस में इस एक्ट्रेस को दी जा रही है सबसे बड़ी फीस, तलाक के बाद करने जा रही हैं दूसरी शादी

Updated 27 September, 2019 04:02:17 PM

रशमी देसाई को बिग बॉस सीजन 13 का हिस्सा बनने के लिए बहुत बड़ी रकम दी जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रशमी देसाई इस सीजन की सबसे महंगी कंटेस्टेंट हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम.  रशमी देसाई को बिग बॉस सीजन 13 का हिस्सा बनने के लिए बहुत बड़ी रकम दी जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रशमी देसाई इस सीजन की सबसे महंगी कंटेस्टेंट हैं। रशमी देसाई जो पिछले साल 'दिल से दिल' तक सीरियल में दिखाई दी थी। इस साल बिग बॉस के घर में लॉक होने के लिए तैयार हैं। उल्लेखनीय है कि रियल लाइफ में रशमी का तलाक हो चुका है और अब वह दूसरी शादी करने जा रही हैं। 

Bollywood Tadka

रिपोर्टस के मुताबिक, रशमी को सीजन 13 में आने के लिए 1.2 करोड़ के करीब बड़ी रकम दी जा रही है। शो के एक सूत्र ने बताया है कि, बिग बॉस में अरहान खान की घर में एंट्री के अलावा, रशमी को घर के अंदर रहने के लिए 1.2 करोड़ की राशि का भुगतान किया जा रहा है। एक्ट्रेस की पापुलेरिटी को देखते हुए शो में उसको एंटरटेनिंग किरदार के लिए चुना है। रशमी शो के लिए इतनी बड़ी राशि दिए जाने को लेकर बहुत खुश है।

Bollywood Tadka


शो में रशमी अपने बॉयफ्रेंड अरहान खान के साथ एंट्री करेंगी। पहले खबरें थी कि रशमी घर के अंदर अरहान खान के साथ शादी करेंगी। लेकिन जब रशमी को इसके बारे में पूछा तो उसने कहा, "इन रिपोर्टस ने वह बहुत हैरान हैं। 

Bollywood Tadka

बिग बॉस 13 का प्रीमियर 29 सितंबर को होगा। इस शो में इस साल काफी बदलाव देखने को मिलेंगे। सुपरस्टार सलमान खान इस शो की होस्टिंग करेंगे, लेकिन दर्शक अमीषा पटेल को उसकी को-होस्ट के रूप में देखेंगे। यह शो मुंबई के लोनावाला में होने जा रहा है। इस बार कोई आम आदमी घर के अंदर नहीं होगा। सभी किरदार सेलिब्रेटी ही होंगे। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Rashami DesaiBigg Boss 13boyfriend Arhaan KhanBigg Boss  Rashami Desai imagesBigg Boss contestantBollywoodEntertainment news

loading...