main page

एयरपोर्ट पर श्रद्धा की कातिल अदाएं, प्लाजो सूट में देख फैंस हुए कायल

Updated 20 October, 2019 11:02:49 AM

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को अक्सर उनके खूबसूरत लुक में जिम या एयरपोर्ट के बाहर स्पॉट किया जाता है, जहां हर बार उनका डिफ्रेंट लुक सामने आता है। हाल ही में एक्ट्रेस को एयरपोर्ट के बाहर स्पॉट किया गया, इस दौरान श्रद्धा कपूर फैंस को कातिल अदाओं से फैंस को अपना दीवाना बना रही है।

बॉलीवुड तडका टीम. एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को अक्सर उनके खूबसूरत लुक में जिम या एयरपोर्ट के बाहर स्पॉट किया जाता है, जहां हर बार उनका डिफ्रेंट लुक सामने आता है। हाल ही में एक्ट्रेस को एयरपोर्ट के बाहर स्पॉट किया गया, इस दौरान श्रद्धा कपूर फैंस को कातिल अदाओं से फैंस को अपना दीवाना बना रही है।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें इस दौरान 'बागी' एक्ट्रेस ने रेड कलर का प्लाजो सूट पहना है और साथ ही रेड दुप्पटा कैरी किया हुआ है,नो मेकअप लुक में माथे पर बिंदी और ओपन हेयर्स में श्रद्धा फैंस को अपनी नेचुरल ब्यूटी से कायल कर रही है।

Bollywood Tadka

लुक को कम्पलीट करते हुए एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर जबरदस्त अंदाज में पोज दे रही है। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर ने फिल्म 'तीन पति', 'आशिकी 2', 'एक विलेन' और 'बागी' जैसी मशहूर फिल्मों से बहुत ही कम समय में इंड्सट्री में पहचान बनाई है और जल्द ही वो रेमो डिसूजा की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में एक्टर वरूण धवन के साथ अहम किरदार में नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

फिल्म के जनवरी 2020 में रिलीज होने की उम्मीद है।   

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

actressShradha KapoorspottedairportBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...