main page

जिम के बाहर स्पॉट हुई श्रद्धा कपूर, क्लिर स्माइल में साधे फैंस पर निशाने

Updated 18 October, 2019 05:29:56 PM

बॉलीवुड में फिल्म ''आशिकी 2'' से सफलता पाने वाली श्रद्धा कपूर अक्सर अपनी स्टाइलिश लुक वजह से सुर्खियों में रहती हैं। फैंस ने उनकी फिल्म ''आशिकी 2'' के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें बहुत प्यार दिया है। आज सोशल मीडिया पर श्रद्धा के फैंस की संख्या अनगिन्त है, सोशल मीडिया पर जैसे ही कोई उनकी फोटो वा

बॉलीवुड तडका टीम. बॉलीवुड में फिल्म 'आशिकी 2' से सफलता पाने वाली  एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अक्सर अपनी स्टाइलिश लुक वजह से सुर्खियों में रहती हैं। फैंस ने उनकी फिल्म 'आशिकी 2' के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें बहुत प्यार दिया है। आज सोशल मीडिया पर श्रद्धा के फैंस की संख्या अनगिन्त है, सोशल मीडिया पर जैसे ही कोई उनकी फोटो वायरल होती है, फैंस के धड्डले से लाइक्स मिलते हैं। 

Bollywood Tadka
हाल ही में शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर को जिम के बाहर स्पॉट किया गया।

Bollywood Tadka

इस दौरान एक्ट्रेस ब्लू टी-शर्ट और मल्टीकलर की जॉगिंग में स्किनफिट दिखाई दे रही हैं। चेहरे पह रेड गॉग्लस श्रद्धा की खूबसूरती को चार चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

लुक को कम्पलीट करते हुए एक्ट्रेस ने ओपन  हेयर्स में ब्लैक कलर का बैग कैरी किया हुआ है और मीडिया के सामने क्लिर स्माइल में जबरदस्त पोज दे रही है।

 Bollywood Tadka
काम की बात करे तो इन दिनों श्रद्धा कपूर फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3D' की शूटिंग में  बिजी हैं, जिसमें वो को-स्टार वरूण धवन के साथ नजर आएंगी, फिल्म के जनवरी 2020 में रिलीज होने की उम्मीद है।

  Bollywood Tadka

: Smita Sharma

actressShradha kapoorspottedgymBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News

loading...