main page

अस्पताल से डिस्चार्ज हुईं श्रेनु पारिख, तस्वीर शेयर कर किया फैंस और कोरोना वॉरियर्स का शुक्रिया

19 July, 2020 01:00:00 PM

टीवी एक्ट्रेस श्रेनु पारिख कुछ दिनों पहले कोरोना पॉजिटिव पाई गईं थीं। उनके कोरना संक्रमित पाए जाने का बाद उनके चाहने वालों के बड़ा झटका लगा था। फैंस सोशल मीडिया पर उनके जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं। अब हाल ही में श्रेनु से जुड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि एक्ट्रेस को अस्पताल से डिस्टार्ज कर दिय

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्ट्रेस श्रेनु पारिख कुछ दिनों पहले कोरोना पॉजिटिव पाई गईं थीं। उनके कोरना संक्रमित पाए जाने का बाद उनके चाहने वालों के बड़ा झटका लगा था। फैंस सोशल मीडिया पर उनके जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं। अब हाल ही में श्रेनु से जुड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि एक्ट्रेस को अस्पताल से डिस्टार्ज कर दिया गया है और उनकी तबीयत अब बेहतर बताई जा रही है।

Bollywood Tadka


श्रेनु पारिख ने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है और साथ ही उन्होंने अपनी एक तस्वीर भी शेयर की है। तस्वीर में एक्ट्रेस व्हीलचेयर पर बैठी नजर आ रहीं हैं। उनके चेहरे पर डिस्चार्ज होने की खुसी साफ देखी जा सकती है। एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, मेरा सबसे प्यारे दोस्त और फैमिली, मेरे शुभचिंतक! मैं इतना सारा प्यार और दुआएं देने के लिए आप सब का धन्यवाद करना नहीं जानती।

 

भगवान की कृपा और आपकी प्रार्थनाओं से मैं बहुत अच्छी तरह से ठीक हो गईं हूं और मुझे अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। अब मैं अपने घर में ही आइसोलेशन में रहूंगी। काश मैं आप सबको पर्सनली रिप्लाइ कर पाती। आप सबको ढेर सारा प्यार।

 

Bollywood Tadka


आप सब पर आशीर्वाद बना रहे और आप सब सेफ रहें। मैं हमेशा कोरोना वॉरियर्स और मेडिकल स्टाफ की आभारी रहूंगी, जो एक हफ्ते से मेरी देखभाल कर रहे हैं! 
श्रेनू को भले ही अस्पताल से छुट्टी मिल गई है, लेकिन ये अब तक साफ नहीं हो पाया है कि वे अभी भी कोरोना पॉजिटिव हैं या नहीं।


  


Shrenu ParikhdischargedhospitalTelevision NewsTelevision Box Office Masala NewsTelevision  Celebrity NewsEntertainment
loading...