main page

एक्ट्रैस ने बीच सड़क पर उतारे कपड़े, फिल्म इंडस्ट्री में यौन शोषण का विरोध, देखें तस्वीरें

Updated 08 April, 2018 11:47:33 AM

कास्टिंग काउच को लेकर हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड की कई अभिनेत्र‍ियों ने आवाज बुलंद की है। अब तेलुगू फिल्‍म इंडस्‍ट्री में करियर बनाने की कोशिशों में जुटीं अभिनेत्री श्री रेड्डी ने अर्धनग्‍न प्रदर्शन कर इंडस्ट्री की काली सच्‍चाई को उजागर किया। उन्‍होंने साउथ इंडस्‍ट्री में कास्टिंग काउच का मुद्दा उठाया

मुंबईः कास्टिंग काउच को लेकर हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड की कई अभिनेत्र‍ियों ने आवाज बुलंद की है। अब तेलुगू फिल्‍म इंडस्‍ट्री में करियर बनाने की कोशिशों में जुटीं अभिनेत्री श्री रेड्डी ने अर्धनग्‍न प्रदर्शन कर इंडस्ट्री की काली सच्‍चाई को उजागर किया।
Bollywood Tadka
उन्‍होंने साउथ इंडस्‍ट्री में कास्टिंग काउच का मुद्दा उठाया और इसके विरोध में टॉपलेस होकर प्रदर्शन किया। उनकी इस हरकत को लोगों ने कैमरे में कैद कर लिया।
Bollywood Tadka
बता दें उनका यह 'स्ट्रिप प्रोटेस्ट' तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में फैले कास्टिंग काउच के विरोध में था। श्री रेड्डी के अनुसार उनका शारीरिक शोषण कई फिल्म निर्माता और निर्देशकों ने किया।
Bollywood Tadka
साथ ही मूवी आर्टिस्ट एसोसिएशन ने उन्हें मेंबरशिप भी नहीं दी जबकि वे तीन फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं।
Bollywood Tadka
श्री रेड्डी ने बताया कि कई निर्माताओं ने फिल्म में रोल देने के पहले उनसे न्यूड फोटो और वीडियो की डिमांड की जो उन्होंने पूरी की।
Bollywood Tadka
कई ने तो लाइव न्यूड वीडियोज़ की भी डिमांड की। उन निर्माताओं ने वीडियो देख लिए और अपना वादा नहीं निभाया।

:

sri reddysexual exploitationcloth removebollywood

loading...