main page

ऑस्ट्रेलिया में हॉलिडे एंजॉय कर रही हैं 'नागिन 3' फेम सुरभि ज्योति, बीच पर दिखाए जलवे

Updated 19 November, 2019 06:46:14 PM

''नागिन 3'' फेम सुरभि ज्योति सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहती है और आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। 'नागिन 3' फेम सुरभि ज्योति सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहती है और आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। सुरभि इन दिनों ऑस्ट्रेलिया हैं और वहां क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। सुरभि हाल ही में ऑस्ट्रेलिया पहुंची हैं और अपने वेकेशन की तस्वीरों को लगातार फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। एक्ट्रेस ने अपनी नई हॉलिडे तस्वीरों के साथ इंटरनेट पर तूफ़ान ला दिया है।

Bollywood Tadka, Surbhi Jyoti Images

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ नई तस्वीरें शेयर की है।

Bollywood Tadka, Surbhi Jyoti Images

तस्वीरों में वह ऑस्ट्रेलिया के किसी बीच पर हैं, सुरभि सड़कों पर भी अकेले ही घूमती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka, Surbhi Jyoti Images

व्हाइट शॉर्ट्स और रेड क्रॉप टॉप में सुरभि गजब की दिख रही हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस की ख़ुशी को देखकर लग रहा है कि वह अपने हॉलिडे एंजॉय कर रही हैं और उनका मन वहां से जल्दी लौटने का कोई प्लान नहीं है।

Bollywood Tadka, Surbhi Jyoti Images

इंस्टाग्राम पर सुरभि ज्योति के 4.2 मिलियन फॉलोवर्स हैं। 

Bollywood Tadka, Surbhi Jyoti Images
'बिग बॉस 13' के प्रोमो में नजर आने वाली सुरभि को देखने के बाद कई लोग ये अनुमान लगा रहे थे कि सुरभि भी इस शो का हिस्सा बन सकती हैं। सुरभि ने कई रीजनल फिल्मों में भी काम किया है। टीवी सीरियल 'कुबूल है' के जरिए उन्होंने टेलीविजन पर डेब्यू किया था। 

Edited By: Akash sikarwar

Surbhi JyotiAustraliaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News

loading...