main page

Dirty Serial: काम देने के बहाने क्राइम पेट्रोल' फेम स्वाति भादवे को प्रोडक्शन कंट्रोलर ने दिया साथ सोने का भद्दा ऑफर, FIR के बाद गिरफ्तार

Updated 03 December, 2021 10:28:36 AM

बी-टाउन इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच आम हो चुका है। काम देने के बहाने कई बार संघर्षरत एक्टर्स से तमाम तरह की डिमांड की जाती है। अब तक न जाने कितने ही स्टार्स  कास्टिंग काउच का शिकार हो चुके हैं या फिर बाल-बाल बचे हैं। इस कड़ी में अब एक्ट्रेस स्वाति भादवे  का नाम भी जुड़ गया है। टीवी क्राइम शो ''क्राइम पेट्रोल'' फेम स्वाति भादवे ने मराठी टीवी शो ''सहकुटुंब सहपरिवार'' के प्रोडक्शन कंट्रोलर स्वपनिल लोखंडे के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। एफआईआर के बाद प्रोडक्शन कंट्रोलर को गिरफ्तार कर लिया है।

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच आम हो चुका है। काम देने के बहाने कई बार संघर्षरत एक्टर्स से तमाम तरह की डिमांड की जाती है। अब तक न जाने कितने ही स्टार्स  कास्टिंग काउच का शिकार हो चुके हैं या फिर बाल-बाल बचे हैं। इस कड़ी में अब एक्ट्रेस स्वाति भादवे  का नाम भी जुड़ गया है। टीवी क्राइम शो 'क्राइम पेट्रोल' फेम स्वाति भादवे ने मराठी टीवी शो 'सहकुटुंब सहपरिवार' के प्रोडक्शन कंट्रोलर स्वपनिल लोखंडे के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। एफआईआर के बाद प्रोडक्शन कंट्रोलर को गिरफ्तार कर लिया है।

Bollywood Tadka

 

शिकायत में एक्ट्रेस ने कहा कि शो के प्रोडक्शन कंट्रोलर ने उन्हें काम के बदले फिजिकल रिलेशन बनाने के लिए रहा। स्वाति के मुताबिक प्रॉडक्शन कंट्रोलर स्वपनिल लोखंडे ने उनसे कहा कि वह उनके साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहता है और उसके बदले में वह उन्हें काम देगा। स्वाति भदावे ने 'सहकुटुंब सहपरिवार' में काम किया था।

Bollywood Tadka

एक न्यूजचैनल से बात करते हुए स्वाति ने कहा- मैंने शो में नंदिता पाटकर के लिए बॉडी डबल के रूप में काम किया था। मैं इस इंडस्ट्री में सालों से काम कर रही हूं लेकिन इस शो में मैंने लीड ऐक्ट्रेस की बॉडी डबल के रूप में काम किया। नंदिता पाटकर किसी कारणवश सेट पर देरी से पहुंची थीं और इसलिए मुझे उनका रोल प्ले करना पड़ा। एक शॉट में सिर्फ उनकी बैकसाइड चाहिए थी।

पूरी घटना का जिक्र करते हुए स्वाति ने कहा-स्वपनिल लोखंडे ने मुझसे मेरा नंबर मांगा बाद में उसने मुझसे पूछा कि क्या मैं पुणे में काम करने के लिए फ्लेक्सिबल हूं या नहीं। मैंने कहा कि हां मैं कहीं भी काम कर सकती हूं। तब उन्होंने मुझसे कहा कि मैं उन्हें वो दूं जिसकी उन्हें जरूरत है। मैंने उनसे कहा कि मैं उन्हें कमीशन दे दूंगी लेकिन उन्होंने कहा कि उन्हें कुछ और चाहिए। उन्होंने कहा कि वह मेरे साथ फिजिकल रिलेशन बनाना चाहते हैं। अगर मैं राजी हो गई तो वह मुझे और काम दिलवाएंगे। मैं एकदम शॉक्ड रह गई। स्वाति भादवे  इंडस्ट्री में काफी सालों से हैं और उन्होंने 'क्राइम पेट्रोल' में भी काम किया है। इसके अलावा वह हिंदी और मराठी टीवी शोज का भी हिस्सा रही हैं।

Bollywood Tadka

इससे पहले एक्ट्रेस अन्नपूर्णा विट्ठल ने 'सहकुटुम्ब सहपरिवार' के मेकर्स और आर्टिस्ट पर मानसिक रूप से टॉर्चर करने और उन्हें आत्महत्या करने के लिए उकसाने का आरोप लगाया था।


crime patrolactressswati bhadavefirsahkutumb sahaparivarproduction controllerLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...