main page

बोले चुड़िया: तमन्ना भाटिया ने मौनी रॉय को किया रिप्लेस, नवाज़ुद्दीन सिद्धिकी संग करेंगी रोमांस

29 June, 2019 02:22:30 AM

फिल्म ''बोले चुड़िया'' में मौनी रॉय की जगह एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को लीड एक्ट्रेस तौर पर चुन लिया गया है। यह पहली बार होगा जब तमन्ना एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आएंगी। मई में ही यह घोषणा कर दी गई थी कि मौनी....

मुंबईः फिल्म 'बोले चुड़िया' में मौनी रॉय की जगह एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को लीड एक्ट्रेस तौर पर चुन लिया गया है। यह पहली बार होगा जब तमन्ना एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आएंगी। मई में ही यह घोषणा कर दी गई थी कि मौनी 'बोले चुड़िया' का हिस्सा नहीं होंगी। 
Bollywood Tadka
हालांकि फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ उनकी लीड एक्ट्रेस को लेकर अटकलें चल रही थीं, जो अब पूरी तरह साफ हो चुकी हैं। फिल्म 'बोले चूड़ियां' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस और बाहूबली में अवंतिका का किरदार निभाने वाली तमन्ना भाटिया नजर आएंगी। तमन्ना भाटिया से पहले 'बोले चूड़ियां' के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ मौनी रॉय को उनकी लीड एक्ट्रेस के तौर पर चुना गया था। लेकिन कहा जा रहा है कि फिल्म के निर्माता और एक्ट्रेस के बीच हुई अन-बन से उन्हें फिल्म से बाहर होना पड़ा।
Bollywood Tadka
नवाज़ुद्दीन सिद्धिकी ने बाहुबली गर्ल को इस फिल्म के लिए परफेक्ट चॉइस बताते हुए कहा, “मुझे ख़ुशी है कि तमन्ना इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए राज़ी हुई हैं। मुझे लगता है वह इस फिल्म और रोल दोनों के लिए बिलकुल सही चॉइस है।” नवाज़ुद्दीन ने ट्विटर पर भी तमन्ना का अपनी फिल्म में स्वागत किया। तमन्ना भाटिया और नवाज़ुद्दीन सिद्धिकी के अलावा इस फिल्म में अनुराग कश्यप भी कैमियों कर रहे हैं। जिसके बारे में उन्होंने मुम्बई मिरर को दिए इंटरव्यू में कहा, “मैं इस फिल्म का हिस्सा हूं। इससे ज़्यादा मैं आपको कुछ नही बता सकता। मैंने फिल्म को करने के लिए हामी भर दी है क्योंकि मुझे नवाज़उद्दीन सिद्धिकी पर पूरा भरोसा है।” 

 


tamannaah bhatiamouni roynawazuddin siddiquibollywoodbollywood newsbollywood hindi newsbollywood khabarbollywood top newsBole Chudiyyan
loading...