main page

वीना मलिक ही नहीं बल्कि ये हसीनाएं भी शादी से पहले करवा चुकी है एबॉर्शन, कुछ कर चुकी है सुसाइड

Updated 05 June, 2018 11:29:47 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान को दुनिया को अलविदा कहे पांच साल हो गए हैं। 3 जून 2013 को जिया ने सुसाइड किया था। इनकी मौत आज भी एक रहस्य बनी हुई है।उनके बाॅयफ्रैंड सूरज पंचोली पर उन्हें आत्महत्या करने के लिए उकसाने का आरोप लगा था। बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई एेसी लव स्टोरीज हैं जो अंजाम तक नहीं पहुंची। आज हम आपको उन एक्ट्रेसेज के बारे में बताने जा रहे है जो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गईं और किसी न किसी वजह से उन्हें एबॉर्शन करवाना पड़ा।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान को दुनिया को अलविदा कहे पांच साल हो गए हैं। 3 जून 2013 को जिया ने सुसाइड किया था। इनकी मौत आज भी एक रहस्य बनी हुई है।उनके बाॅयफ्रैंड सूरज पंचोली पर उन्हें आत्महत्या करने के लिए उकसाने का आरोप लगा था। बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई एेसी लव स्टोरीज हैं जो अंजाम तक नहीं पहुंची। आज हम आपको उन एक्ट्रेसेज के बारे में बताने जा रहे है जो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गईं और किसी न किसी वजह से उन्हें एबॉर्शन करवाना पड़ा।

 

Bollywood Tadka

 

जिया खान

एक्ट्रेस जिया खान ने खुदकुशी करने से पहले सुसाइड नोट में एबॉर्शन करवाने की बात लिखी थी। उन्होंने पंखे से लटककर सुसाइड कर ली थी। इस मामले में जिया के बॉयफ्रेेंड सूरज पंचोली से पुलिस ने गहन पूछताछ की थी। जिया ने अपने सुसाइड नोट में लिखा था कि 'अपने बच्चे को मैंने खो दिया जिसने मुझे बहुत गहरा दर्द दिया।' जिया ने 3 जून 2013 को जुहू स्थित फ्लैट में खुदकुशी की थी।

 

Bollywood Tadka

 

 

वीना मलिक 

 

टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 5' से सुर्खियों में आईं पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं। वो अपने बॉयफ्रेंड प्रशांत से प्रेग्नेंट थीं लेकिन उन्हें किसी कारणवश एबॉर्शन करवाना पड़ा।

 

 

Bollywood Tadka

 

प्रत्युषा बनर्जी

 

टीवी सीरियल 'बालिका वधू' में आनंदी का फेमस किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी ने महज 24 साल की उम्र में सुसाइड करके सनसनी मचा दी थी। ऐसे में ये बात भी सामने आई थी कि उन्होंने सुसाइड से पहले एबॉर्शन करवाया था। बता दें कि वो अपने बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह से प्रेग्नेंट थीं।

:

Suicideveena malikAbortionpratyusha banerjeejiah khan

loading...