main page

Video: मॉल में फिल्म प्रमोशन के दौरान भीड़ में फंसी एक्ट्रेस के साथ हुई बदसलूकी, गुस्से में सानिया ने जड़ा तमाचा

Updated 29 September, 2022 10:36:03 AM

फिल्म स्टार्स की लाइफ चकाचौंध से घिरी होने के साथ ही कई अमानवीय घटनाओं से भरी होती है। कई बार स्टार्स को पब्लिक प्लेस में लोगों की बदसलूकी का शिकार भी होना पड़ता है, जैसा कि हाल ही में एक मलयालम एक्ट्रेस सानिया अयप्पन को होना पड़ा। जी हां, फिल्म सैटरडे नाइट को प्रमोट करने कालीकट के एक मॉल में पहुंची

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म स्टार्स की लाइफ चकाचौंध से घिरी होने के साथ ही कई अमानवीय घटनाओं से भरी होती है। कई बार स्टार्स को पब्लिक प्लेस में लोगों की बदसलूकी का शिकार भी होना पड़ता है, जैसा कि हाल ही में एक मलयालम एक्ट्रेस सानिया अयप्पन को होना पड़ा। जी हां, फिल्म सैटरडे नाइट को प्रमोट करने कालीकट के एक मॉल में पहुंची एक्ट्रेसेज को मॉलेस्ट करने की कोशिश की गई, जहां एक्ट्रेस ने सिरफिरे लोगों को तमाचा भी जड़ दिया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka


वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेसेस लोगों की भीड़ के बीच घिरी नजर आ रही हैं। जब कुछ लोगों ने उनके साथ गंदी हरकत करने की कोशिश की एक्ट्रेस ने गुस्से में व्यक्ति को थप्पड़ जड़ दिया।

 


लोगों की भीड़ के बीच हुई बदसलूकी का वीडियो वायरल होने के बाद ग्रेस और सानिया अयप्पन ने सोशल मीडिया पर आधिकारिक बयान जारी किया है। ग्रेस ने बताया कि कैसे कोझीकोड के एक मॉल में भीड़ से किसी ने उनके साथ गंदी हरकत की।

 

Bollywood Tadka

 

सानिया अयप्पन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- मैं और सैटरडे नाइट की टीम कालीकट के एक मॉल में प्रमोशन के लिए पहुंची थी। सभी प्रमोशनल इवेंट काफी अच्छी तरह से हुए। हमें इतना प्यार देने के लिए मैं सभी का धन्यवाद अदा करना चाहती हूं। एक्ट्रेस ने इस दौरान हुए कड़वे अनुभव को बयां करते हुए लिखा- इवेंट के दौरान एक मॉल में काफी भीड़ हो गई थी और सिक्योरिटी भीड़ को रोक नहीं पा रही थी। प्रमोशन इवेंट के बाद मैं और मेरी को-स्टार वहां से लौट रहे थे। उस वक्त उनसे किसी लड़के ने बदसलूकी कर दी, भीड़ होने की वजह से हमारी को-स्टार उस लड़के को नहीं देख पाई और न ही उस पर कोई प्रतिक्रिया दे पाई।

 


सानिया ने आगे लिखा- मेरी को-स्टार के साथ बदसलूकी के बाद मेरे साथ भी इसी तरह का व्यवहार हुआ, जिसके बाद मैं शॉक्ड रह गई और मेरा रिएक्शन आप वीडियो में देख सकते हैं। मैं ये प्रार्थना करती हूं कि किसी को भी इस तरह की बदलसूकी अपने जीवन में ना सहनी पड़े। उम्मीद है कि महिलाओं के खिलाफ वॉयलेंस की घटनाओं के बाद ऐसे लोगों के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा।


 

Content Writer: suman prajapati

ActressesMolestedDuringfilm promotioncrowdSaniya AyyappanslappedangerBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...