main page

'कमांडो 3' के प्रमोशन के लिए पहुंची अदा शर्मा ने दिखाईं अदाएं, शॉर्ट ड्रेस में ढ़ाया कहर

Updated 12 November, 2019 07:39:15 PM

एक्ट्रैस अदा शर्मा ने 2008 की हॉरर फिल्म ''1920'' से बॉलीबुड में अपना डेब्यू किया। अदा खूबसूरत होने के साथ ही पॉपुलर भी हैं। उनका एक समर्पित फैनबेस है जो उन्हें उनकी एक्टिंग स्किल के साथ-साथ उनकी सुंदरता के लिए भी प्यार करता है।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। एक्ट्रैस अदा शर्मा ने 2008 की हॉरर फिल्म '1920' से बॉलीबुड में अपना डेब्यू किया। अदा खूबसूरत होने के साथ ही पॉपुलर भी हैं। उनका एक समर्पित फैनबेस है जो उन्हें उनकी एक्टिंग स्किल के साथ-साथ उनकी सुंदरता के लिए भी प्यार करता है। अदा को न केवल बॉलीवुड में जाना जाता है, बल्कि वह साउथ का भी जाना पहचाना नाम है। उन्होंने कई तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है। अदा बहुत जल्द ही 'कमांडो 3' में भी नजर आएंगी। इसी के प्रमोशन के सिलसिले में उन्हें मुंबई में स्पॉट हुईं। देखें तस्वीरें:

Bollywood Tadka, Adah Sharma Images

शॉर्ट ड्रैस में अदा शर्मा काफी खूबसूरत लग रही थीं।

Bollywood Tadka, Adah Sharma Images

उन्होंने मल्टीकलर प्रिंटेड ऑउटफिट पहन रखा था, जिसे उन्होंने ब्लैक शूज के साथ पेयर किया था। 

Bollywood Tadka, Adah Sharma Images

वर्क फ्रंट पर अदा शर्मा कई अपकमिंग हिंदी फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

Bollywood Tadka, Adah Sharma Images

कमांडो 3 में वह एक्शन स्टार विद्युत जामवाल के अपोजिट होंगी।

Bollywood Tadka, Adah Sharma Images

कमांडो फ्रेंचाइजी में यह फिल्म 'कमांडो 3' की तीसरी क़िस्त है और इसके पास पहले से ही एक बड़ा फैनबेस है, जो बेसब्री से इसकी रिलीज का इंतजार कर रहा है।

Bollywood Tadka, Adah Sharma Images

फिल्म 29 नवंबर, 2019 को रिलीज़ होने वाली है। हाल ही में वह नील नितिन मुकेश स्टारर 'बायपास रोड' में नजर आईं थी। अबीर सेनगुप्ता द्वारा डायरेक्टेड 'मैन टू मैन' एक और फिल्म है, लेकिन इसके बारे में बहुत कम जानकारी पब्लिकली बताई गई है।

Edited By: Akash sikarwar

Adah SharmaCommando 3Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News

loading...