main page

अवार्ड शो में छाईं 'टीवी की नागिन', ब्लैक साड़ी में दिखीं खूबसूरत

Updated 09 March, 2020 12:24:26 PM

रविवार को देशभर में इंटरनेशनल वुमन्स डे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन को दुनियाभर की महिलाओं के नाम किया गया है। वहीं बाॅलीवुड में इस दिन को बेहद खास अंदाज में सेलिब्रेट किया गया।

मुंबई: रविवार को देशभर में इंटरनेशनल वुमन्स डे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन को दुनियाभर की महिलाओं के नाम किया गया है। वहीं बाॅलीवुड में इस दिन को बेहद खास अंदाज में सेलिब्रेट किया गया।

Bollywood Tadka

बीती रात मुंबई में 'वूमन ऑफ द ईयर' अवार्ड शो रखा गया। जहां कई एक्ट्रेसेस को सम्मानित किया गया। टीवी एक्ट्रेस अदा खान भी इस अवार्ड शो में पहुंची।

Bollywood Tadka

इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हुईं। अवार्ड शो में अदा खूबसूरत अंदाज में पहुंची। इस दौरान टीवी की नागिन ब्लैक कलर की साड़ी में दिखीं।

Bollywood Tadka

सटबल मेकअप, चेरी लिपस्टिक और ओपन स्ट्रेट हेयर एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। अदा ने मीडिया पर नजर पड़ते ही स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो एकता हाल ही में एकता कपूर के  शो 'नागिन 3' में नजर आई थीं। वहीं अब अदा इन दिनों रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी' में नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

adaa khanbeautifulattendiconic women award showLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...