main page

शॉर्ट ड्रेस में बोल्ड नजर आईं 'दंगल' एक्ट्रेस, स्टनिंग लुक में अदा का दिखा दिलकश अंदाज

Updated 24 November, 2019 12:42:35 PM

एक्ट्रेस फातिमा सना शेख फिल्म ''दंगल'' से अपनी पहचान बनाने के बाद से फैंस के दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस की बोल्ड तस्वीरों को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जाता है। वहीं एक्ट्रेस अदा शर्मा भी अपनी स्टनिंग पिक्चर्स से फैंस को बखूबी दीवाना बनाती हैं। हाल ही में दोनों एक्ट्रेस को मुंबई के फूड हॉल के बाहर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस फातिमा सना शेख फिल्म 'दंगल' से अपनी पहचान बनाने के बाद से फैंस के दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस की बोल्ड तस्वीरों को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जाता है। वहीं एक्ट्रेस अदा शर्मा भी अपनी स्टनिंग पिक्चर्स से फैंस को बखूबी दीवाना बनाती हैं। हाल ही में दोनों एक्ट्रेस को मुंबई के फूड हॉल के बाहर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इस दौरान अदा शर्मा पीच कलर की प्रिंटेड शॉर्ट ड्रेस में जलवे बिखेरती नजर आ रही हैं। ड्रेस के साथ अदा ने मैचिंग शूज पेयर किए हुए हैं।

Bollywood Tadka

लुक को कैरी करते हुए एक्ट्रेस लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स में काफी एट्रेक्टिव लग रही हैं।

Bollywood Tadka

स्टनिंग लुक में अदा मीडिया के सामने दिलकश अंदाज में पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka
दूसरी ओर 'दंगल' एक्ट्रेस का बोल्ड लुक भी काफी प्रभावित करने वाला है। फातिमा इस दौरान ब्लैक और व्हाइट कलर की स्टनिंग ड्रेस में ग्लैमरस दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

ड्रेस के ऊपर से एक्ट्रेस ने ब्लैक श्रग वियर किया हुआ है। लुक को कम्पलीट करते हुए फातिमा ट्रांसपेरेंट गॉग्लस और ओपन हेयर में अपने लुक को परफेक्ट बना रही हैं।

 Bollywood Tadka
काम की बात करें तो फातिमा जल्द ही अनुराग बासु की फिल्म 'लाइफ इन ए मैट्रो सीक्वल' में नजर आएंगी। वहीं एक्ट्रेस अदा शर्मा इसी शुक्रवार को रिलीज होने वाली फिल्म 'कमांडो 3' में नजर आएंगी। 

: Smita Sharma

adah sharmafatima sana shaikhlookedbeautifulBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...