main page

अदा खान ने समुद्र किनारे साड़ी में किए जबरदस्त कार्टवील स्टंट, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Updated 12 January, 2021 12:38:57 PM

एक्ट्रेस अदा शर्मा किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जो काफी पसंद किया जा रहा है।

मुंबई. एक्ट्रेस अदा शर्मा किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जो काफी पसंद किया जा रहा है।

Bollywood Tadka
वीडियो में अदा पिंक कलर की साड़ी पहने हुए नजर आ रही है। जिसके साथ एक्ट्रेस ने ग्रे कलर की बलाउज पहना हुआ है। एक्ट्रेस समुद्र किनारे साड़ी में जबरदस्त कार्टवील करती हुई दिखाई दे रही है। एक्ट्रेस के इस बिंदास अंदाज ने सबको हैरान कर दिया है। फैंस इस वीडियो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

काम की बात करें तो अदा ने फिल्म '1920' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अदा इस फिल्म से सबको डराने में कामयाब रही थी। इसके बाद अदा फिल्म हंसी तो फंसी में नजर आई। इसके बाद अदा साउथ की फिल्मों 2017 में  'कमांडो 2' और 2019 में 'कमांडो 3' में भी नजर आई।
Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

adah sharmacartwheelstuntsareevideoviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...