main page

अदा शर्मा ने खास अंदाज में किया नए साल का स्वागत, बंदरों के साथ यूं चिल्ल करती नजर आई एक्ट्रेस

Updated 03 January, 2021 03:37:55 PM

एक्ट्रेस अदा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती ही रहती है। सभी स्टार्स ने नए साल का स्वागत परिवार और दोस्तों के साथ किया है लेकिन अदा ने नए साल का स्वागत कुछ अलग अंदाज में किया है। जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। जो खूब पसंद की जा रही है।

मुंबई. एक्ट्रेस अदा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती ही रहती है। सभी स्टार्स ने नए साल का स्वागत परिवार और दोस्तों के साथ किया है लेकिन अदा ने नए साल का स्वागत कुछ अलग अंदाज में किया है। जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। जो खूब पसंद की जा रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में एक्ट्रेस बंदरों के साथ नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने बंदरों के झुंड के साथ पोज दे रही है। किसी तस्वीर में बंदर उनके पीछे बैठे हुए हैं और किसी में बंदर एक्ट्रेस के दुपट्टे को पकड़ते हुए दिखाई दे रहा है।

Bollywood Tadka

जिस तस्वीर में बंदर अदा का दुपट्टा पकड़का हुआ दिखाई दे रहा है। उस तस्वीर पर अदा ने लिखा दुपट्टा चोर। वहीं एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो अदा पिकं सूट और मल्टीकलर्ड दुपट्टे में बेहद खूबसूरत नजर आ रही है।

Bollywood Tadka

साथ में एक्ट्रेस ने वाइट शूज पहने हुए हैं। मिनिमल मेकअप और लो बन से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो हाल ही में अदा को फिल्म पति पत्नी और पंगा में देखा गया है। एक्ट्रेस की ये फिल्म 11 दिसंबर को ऑनलाइन रिलीज हुई है। एक्ट्रेस 2019 में फिल्म कमांडो 3 में नजर आई थी। जिसे लोगों द्वारा खूब प्यार मिला।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

adah sharmacelebratingnew yearmonkeysBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...