main page

अदा शर्मा का टॉपलेस फोटोशूट, चेहरे पर मूछें लगा यूं दिए पोज

Updated 09 May, 2019 11:27:21 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा ने हाल ही में फोटोशूट करवाया है। इस नए फोटोशूट में अदा का हॉट अवतार देखने लायक है। ये तस्वीरें अदा ने अपने इंस्टा पर शेयर की है। इस फोटोशूट में अदा टॉपलेस नजर आ रही है। वहीं एक तस्वीर में अदा ने अपने चेहरे पर मूंछें लगाई हुई है। इन्हीं तस्वीरों के साथ अदा ने अपनी अगली फिल्म का एेलान भी कर दिया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा ने हाल ही में फोटोशूट करवाया है। इस नए फोटोशूट में अदा का हॉट अवतार देखने लायक है। ये तस्वीरें अदा ने अपने इंस्टा पर शेयर की है। इस फोटोशूट में अदा टॉपलेस नजर आ रही है। वहीं एक तस्वीर में अदा ने अपने चेहरे पर मूंछें लगाई हुई है। इन्हीं तस्वीरों के साथ अदा ने अपनी अगली फिल्म का एेलान भी कर दिया है। उनकी अगली फिल्म का नाम 'Man to Man' होगा। फोटो के कैप्शन में अदा ने लिखा, "तो क्या मैं तुम्हारे सपनों का राजकुमार हूं? Man to Man मेरी अगली हिंदी फिल्म होगी। जब मैंने एक एक्ट्रेस के तौर पर शुरुआत की थी तो कभी सोचा भी नहीं था कि एक आदमी का किरदार निभाऊंगी। लेकिन ये देखो। मैं एक ऐसी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म करने जा रही हूं, जैसी आपने पहले कभी नहीं देखी होगी... एक यूनिक लव स्टोरी... बाकी सब अपनी कल्पना पर छोड़ दो।"

 

Bollywood Tadka

 


बता दें कि Man to Man ऐसी फिल्म है, जिसमें नवीन कस्तूरिया के किरदार को अदा शर्मा के किरदार से प्यार हो जाता है। बाद में उसे पता चलता है कि बायलोजिकली वह एक लड़का है।

 

View this post on Instagram

Happy vishu 💛🧡❤️

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah) on

: Konika

Adah Sharmalatest photoshootMan to ManBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...