main page

शॉर्ट्स में रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुईं अदा, घुटने पर चोट के बावजूद भी दिखी एक्साइटेड

Updated 20 July, 2019 01:24:42 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने फैशन और स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती है। हाल ही में उनको अपने फ्रेंड्स के साथ रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुईं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने फैशन और स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती है। हाल ही में उनको अपने फ्रेंड्स के साथ रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुईं। इस दौरान अदा ब्लू फ्लॉवर प्रिंटेड टॉप के साथ ब्लू डेनिम शॉर्ट्स पहने हुए स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं।

Bollywood Tadka,  अदा शर्मा इमेज, अदा शर्मा फोटो, अदा शर्मा पिक्चर 

इस शॉर्ट आउटफिट ते साथ उन्होंने मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर रखे थे, जो उनके लुक को परफैक्ट बना हे हैं। लेकिन उनकी तस्वीरों में खास बात देखने को मिली। रेस्टोरेंट के बाहर अदा के घुटने पर पट्टी बंधी हुई नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka,  अदा शर्मा इमेज, अदा शर्मा फोटो, अदा शर्मा पिक्चर 

रेस्टोरेंट के बाहर आते ही अदा ने मीडिया को खिलखिलाते हुए पोज दिए। इन लेटेस्ट तस्वीरों में चोटिल होने के बावजूद भी वो काफी मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka , अदा शर्मा इमेज, अदा शर्मा फोटो, अदा शर्मा पिक्चर 

उनके इस लुक को देख आप भी काफी एक्साइटेड हो जाएंगे। अदा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka, अदा शर्मा इमेज, अदा शर्मा फोटो, अदा शर्मा पिक्चर 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अदा शर्मा '1920' फिल्म से चर्चा में आई थीं। अब वो जल्द ही तमिल फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं। उनकी तमिल डेब्यू फिल्म में मशहूर कॉरियोग्राफर, एक्टर और डायरेक्ट प्रभुदेवा लीड रोल में होंगे।

Bollywood Tadka, अदा शर्मा इमेज, अदा शर्मा फोटो, अदा शर्मा पिक्चर 

जल्द ही अदा शर्मा तमिल फिल्म 'चार्ली चैपलिन 2' में प्रभुदेवा के साथ नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वो 'कमांडो 3' में नजर आने वाली हैं।

Bollywood Tadka,अदा शर्मा इमेज, अदा शर्मा फोटो, अदा शर्मा पिक्चर 

इस फिल्म 'कमांडो 3' के अलावा अदा फिल्म 'बाईपास रोड' के लिए भी काफी मेहनत कर रही हैं। इस फिल्म में अदा के साथ नील नितिन मुकेश नजर आएंगे।

Bollywood Tadka, अदा शर्मा इमेज, अदा शर्मा फोटो, अदा शर्मा पिक्चर 

 

 

: Neha

Adah Sharmalatest picturesspottedbandraBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrityenetertainment news

loading...