main page

शुरू हुआ अदा शर्मा का Summer season, हाथों में तरबूज लिए मुंबई की सड़कों पर स्पॉट हुईँ एक्ट्रेस

Updated 10 June, 2020 03:50:14 PM

एक्ट्रेस अदा शर्मा अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस को अक्सर जहां कहीं भी स्पॉट किया जाता है तो वो पेपराजी के कैमरे से बच नहीं पाती। बीते मंगलवार एक्ट्रेस को मुंबई की सड़को पर स्पॉट किया गया, इस दौरान अदा हाथों में तरबूज लिए हुए नजर आईं। अब इंटरनेट पर एक्ट्रेस की ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस अदा शर्मा अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस को अक्सर जहां कहीं भी स्पॉट किया जाता है तो वो पेपराजी के कैमरे से बच नहीं पाती। बीते मंगलवार एक्ट्रेस को मुंबई की सड़को पर स्पॉट किया गया, इस दौरान अदा हाथों में तरबूज लिए हुए नजर आईं। अब इंटरनेट पर एक्ट्रेस की ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। चलिए डालते हैं एक नजर एक्ट्रेस की इन खूबसूरत तस्वीरों पर..

Bollywood Tadka
वायरल तस्वीरों में अदा ओरेंज टॉप और मिल्ट्री प्रिंटेड ट्राउजर में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस ने चेहरे पर प्रिंटेड मास्क, ओपन हेयर्स पर कैप से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है और हाथ में एक तरबूज भी कैरी किया हुआ है।

Bollywood Tadka

तरबूज को कैरी कर एक्ट्रेस मीडिया के सामने जमकर पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो पिछले दो महीनों से लॉकडाउन के चलते अदा घर पर ही लॉक है और सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से फैंस को अपडेट करती रहती हैं।

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

adah sharmaspottedMumbaistreetslookedstunningBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...