main page

रक्षाबंधन पर अदा शर्मा ने ऑटो ड्राइवर को बांधी राखी, बोलीं- 'इनकी वजह से ही हम लड़कियां सुरक्षित यात्रा कर पाती हैं'

Updated 11 August, 2022 01:09:39 PM

आज यानि 11 अगस्त को रक्षाबंधन का त्योहार पूरे देश में धूमधाम से मनाया जा रहा है। रक्षाबंधन का त्योहार भाई बहन के अटूट रिश्ते का प्रतीक है। इस दिन बहन अपने भाई की कलाई पर राखी बांधती है और उससे जिंदगी भर रक्षा करने का वादा लेती है। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी इस त्योहार को सेलिब्रेट करते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस अदा शर्मा की कुछ तस्वीरें और एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वह ऑटो रिक्शा ड्राइवर को राखी बांधती नजर आ रही है।

मुंबई. आज यानि 11 अगस्त को रक्षाबंधन का त्योहार पूरे देश में धूमधाम से मनाया जा रहा है। रक्षाबंधन का त्योहार भाई बहन के अटूट रिश्ते का प्रतीक है। इस दिन बहन अपने भाई की कलाई पर राखी बांधती है और उससे जिंदगी भर रक्षा करने का वादा लेती है। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी इस त्योहार को सेलिब्रेट करते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस अदा शर्मा की कुछ तस्वीरें और एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वह ऑटो रिक्शा ड्राइवर को राखी बांधती नजर आ रही है। 

Bollywood Tadka
वीडियो में अदा फ्लोरल ड्रेस में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस गॉर्जियस लग रही है। एक्ट्रेस ऑटो रिक्शा ड्राइवर को राखी बांधती हुई दिखाई दे रही है। वीडियो में अदा कह रही हैं- 'मुंबई की सड़कों पर इन लोगों की वजह से ही हम लड़कियां सुरक्षित यात्रा कर पाती हैं। हम बहुत लकी हैं, इसके लिए इनका शुक्रिया।' तस्वीरें शेयर करते हुए अदा ने लिखा- मेरे पास भाई है। आप लोग भी मुंबई के हमारे कूल भाइयों के साथ रक्षाबंधन मनाएं।' फैंस इन तस्वीरों और वीडियोज को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

काम की बात करें तो अदा अब तक कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। विक्रम भट्ट की 1920 में दमदार एक्टिंग की वजह से वह सुर्खियों में आई थीं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने 'कमांडो 2' और 'कमांडो 3' में भी काम किया है। बॉलीवुड के साथ साउथ की फिल्मों में भी अदा अपना जलवा दिखा चुकी हैं। 2020 में अदा शर्मा 'पति पत्नी और पंगा' नाम की वेब सीरीज में भी नजर आई थीं।
Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

adah sharmatiesrakhiauto driversraksha bandhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...