main page

बॉयफ्रेंड संग सगाई कर चुकीं अदिति गुप्ता अब नहीं करेंगी ये काम

Updated 21 November, 2018 06:19:28 PM

टीवी एक्ट्रेस अदिति गुप्ता इन दिनों वह ''काल भैरव रहस्य 2'' में अर्चना का किरदार निभा रही हैं। हमारी इंडस्ट्री में एेसी कई हसीनाएं हैं जिन्होंने शादी के बाद bad सींस करने से इंकार कर दिया। वहीं अब इस लिस्ट में अदिति गुप्ता का नाम भी शामिल हो गया है...

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस अदिति गुप्ता इन दिनों वह 'काल भैरव रहस्य 2' में अर्चना का किरदार निभा रही हैं। हमारी इंडस्ट्री में एेसी कई हसीनाएं हैं जिन्होंने शादी के बाद bad सींस करने से इंकार कर दिया। वहीं अब इस लिस्ट में अदिति गुप्ता का नाम भी शामिल हो गया है। 

Bollywood Tadka

पिछले कुछ समय से बॉयफ्रेंड करीब चोपड़ा के साथ रिलेशन के बाद अदिति ने सगाई कर ली है। इस खुशखबरी को अदिति ने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।

Bollywood Tadka

वहीं अब दोनों दिसंबर में शादी कर सकते हैं। हालांकि अदिति की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है। 

Bollywood Tadka


इंटीमेट सीन करने से किया इंकार 


खबरों की मानें तो सगाई के बाद अदिति स्क्रीन पर रोमांटिक सींस करने से बच रही हैं। फिलहाल वह 'काल भैरव रहस्य 2' में एक्टर गौतम रोडे के अॉपोजिट नजर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि इस शो में एक रोमांटिक सीन थे जिसमें गौतम और अदिति को इंटीमेट होना था लेकिन अदिति ने इस सीन को करने से मना कर दिया। 

Bollywood Tadka

बता दें कि अदिति गुप्ता किस 'देश में है मेरा दिल' में हीर का किरदार निभाकर फेमस हुईं। उनके इस किरदार को फैंस ने खूब सराहा। 

: Neha

additi guptakaal bhairav rahasya 2denied

loading...