main page

संजय दत्त के जन्मदिन पर रिलीज होगा KGF-2 से अधीरा का लुक

27 July, 2020 01:13:46 PM

फिल्म केजीएफ 2 को पहले से ही बहुप्रतीक्षित फिल्म माना जा रहा है। रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट सहित निर्माताओं ने घोषणा कर दी है कि वे 29 जुलाई, 2020 में ''अधीरा'' का लुक रिलीज करेंगे...

नई दिल्ली। फिल्म केजीएफ 2 को पहले से ही बहुप्रतीक्षित फिल्म माना जा रहा है। रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट सहित निर्माताओं ने घोषणा कर दी है कि वे 29 जुलाई, 2020 में 'अधीरा' का लुक रिलीज करेंगे, जिस दिन अभिनेता संजय दत्त का जन्मदिन भी है। इस घोषणा के साथ साझा किए गए पोस्टर में "29 जुलाई को सुबह 10 बजे क्रूरता का अनावरण" लिखा गया है।

फैंस को पसंद आई थी KGF 1
केजीएफ चैप्टर 1 के लिए दर्शकों से एक शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त करने के बाद, जिसने न केवल भारत में बल्कि सम्पूर्ण दुनियां में लाखों दिल जीत लिये थे, निर्माताओं ने एक साल पहले केजीएफ चैप्टर 2 का पहला पोस्टर लॉन्च किया था जिसमें रहस्यमयी अधीरा से परिचित करवाया गया था।वहीं एक्सेल एंटरटेनमेंट और निर्माता रितेश सिधवानी ने अपने सोशल मीडिया पर अनावरण की घोषणा करते हुए बताया कि 29 जुलाई को अधीरा का असली चेहरा आपके सामने होगा।

अधीरा का स्केच हुआ था वायरल
हाल ही में, कुछ समय पहले अधीरा के लुक का स्केच खूब वायरल हुआ था और इसी के साथ प्रशंसकों का उत्साह अपने चरम पर था। और अब, 29 जुलाई को अनावरण के साथ, यह निश्चित रूप से सभी केजीएफ प्रशंसकों के लिए एक यादगार दिन है।एक बड़े पैमाने पर बनी इस बहुप्रतीक्षित फिल्म में दर्शकों को आश्चर्यजनक अनुभव देने के लिए तकनीक का जबरदस्त इस्तेमाल किया है।

ये सितारे आएंगे नजर
 केजीएफ 2 में 'रॉकिंग सुपरस्टार' यश, संजय दत्त, रवीना टंडन जैसे कलाकारों की शानदार भूमिका है।विजय किरागंदुर द्वारा निर्मित और प्रशांत नील द्वारा निर्देशित, केजीएफ 2 को एक्सेल एंटरटेनमेंट सहित प्रतिष्ठित नामों द्वारा पेश किया जाएगा और यह कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी में रिलीज़ होने वाली एक बहुभाषी फ़िल्म है।


bollywoodKGFKGF 2KGF Sanjay DuttSanjay Dutt in kgfKGFChapter2संजय दत्तSanjayDuttSanjay Dutt kgf lookSanjay Dutt kgf look announcement
loading...