main page

अध्ययन सुमन ने ड्रग पार्टीज के राज से उठाया पर्दा, बोले-कई स्टार्स को लेते देखा है ड्रग्स, सब जानती हैं कंगना रनौत

05 September, 2020 04:24:34 PM

एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं। सुशांत केस के बाद कंगना ने ड्रग्स पर खुलकर अपनी बात सामने रखी है और बताया कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में 99 प्रतिशत ड्रग्स का उपयोग होता है। इसी बीच एक्टर अध्ययन सुमन ने अपनी जुबान खोली है और बताया है कि उन्होंने कई स्टार्स को ड्रग लेते देखा है। कंगना सब जानती है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं। सुशांत केस के बाद कंगना ने ड्रग्स पर खुलकर अपनी बात सामने रखी है और बताया कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में 99 प्रतिशत ड्रग्स का उपयोग होता है। इसी बीच एक्टर अध्ययन सुमन ने अपनी जुबान खोली है और बताया है कि उन्होंने कई स्टार्स को ड्रग लेते देखा है। कंगना सब जानती है।

Bollywood Tadka


अध्ययन सुमन ने सुशांत सिंह राजपूत केस, कंगना रनौत के बयानों और बॉलिवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल पर खुलकर बात की और कहा कि फिल्म इंडस्ट्री की कुछ है प्रोफाइल पार्टियों में ड्रग्स का इस्तेमाल होता है। वह भी इस तरह की पार्टियों का हिस्सा रह चुके हैं, लेकिन ड्रग्स से हमेशा दूरी बनाकर रखा। अध्ययन ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि कंगना ने एक बार उन्हें कोकीन लेने के लिए पूछा था, लेकिन मैने मना कर दिया था। वह बातचीत जो इन दिनों वायरल है मैंने अपने इमोशनल टाइम में की थी। मुझे उस इंटरव्यू से कोई पब्लिसिटी नहीं चाहिए थी।

Bollywood Tadka


उस इंटरव्यू के बाद मुझे इंडस्ट्री में काम मिलना बंद हो गया। मुझे एक तरह का धब्बा सा लग चुका था, जिसे  हटाने में मुझे 7-8 साल लग गए थे। अब मैं जिंदगी में काफी आगे बढ़ चुका हूं और किसी तरह की नेगेटिविटी में नहीं घूसना चाहता। मेरी मीडिया और जनता से यही सिफारिश है कि वो मुजे इस तरह की नेगेटिविटी में न डाले। 

Bollywood Tadka


ड्रग की बात पर अध्ययन ने कहा कि क्या ड्रग्स सिर्फ बॉलीवुड में ही होता है? क्या यह दिल्ली में नहीं होता? क्या यह शादियों की पार्टियों में नहीं होता? बड़े-बड़े बिजनसमैन के घरों में नहीं होता? कॉलेज या स्कूल में नहीं होता? सिर्फ बॉलिवुड में ड्रग्स होता है यह कहना ठीक नहीं है। इस तरह की बातों से फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम करना गलत है।

Bollywood Tadka

हां ये सच है कि बॉलीवुड की हाई-प्रोफ़ाइल पार्टियों में ड्रग्स होता है। मैं खुद उन हाई-प्रोफाइल पार्टियों का हिस्सा रह चुका हूं। जब मेरी शुरुआत हुई थी तब मैंने भी ऐसी पार्टियों में गया हूं। पिछले कुछ सालों में आपने गौर किया होगा कि मैं इस तरह की बड़ी पार्टियों में नहीं जाता हूं। अब यह मेरी व्यक्तिगत पसंद है कि मैं उन लोगों की पार्टियों में जाऊं या नहीं, उनसे दोस्ती करूं या न करूं। इंडस्ट्री में अक्सर यह कहा जाता है कि पार्टियों में जाओ, दोस्त बनाओ, लोगों से घुलो मिलो। फिर आपको फिल्मों में आसानी से काम मिलने लगेगा। आपको जो भी काम मिलता है, एक्टर या डायरेक्टर के तौर पर उसमें आपका दम होना चाहिए, टैलेंट होना चाहिए।

अध्ययन ने आगे कहा, कंगना एक बहुत बड़ी स्टार हैं और मैं एक छोटा एक्टर हूं। मेरी इस पर कोई राय नहीं है। मैं कुछ भी खिलाफ में कहूंगा, तो वह गलत होगा।  वह एक बड़ी स्टार हैं और सबकुछ जानती हैं। इसलिए मैं इसपर कुछ नहीं कह सकता हूं." 
काम की बात करें तो अध्ययन सुमन को हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज आश्रम में डायरेक्ट के तौर पर काम किया है। इस सीरीज में बॉबी देओल अहम भूमिका में नजर आए। 
 


Adhyayan Sumanopenlydrug partiesBollywoodBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...