main page

शूरवीर के एक्शन सीक्वेंस के लिए मैंने सिरिल रैफेली से महीनों की ट्रेनिंग ली: आदिल खान

Updated 12 July, 2022 02:12:44 PM

क्टर आदिल खान अपनी अपकमिंग सीरीज शूरवीर को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। इस सीरीज में वे एक मिलिटरी पर्सनल का किरदार निभा रहे हैं। अपने इस किरदार को वास्तविक रूप देने के लिए आदिल ने जबरदस्त ट्रेनिंग ली है। इस शो के शूटिंग के सिलसिले में कई शहरों की यात्रा भी तय की है।

मुंबई: एक्टर आदिल खान अपनी अपकमिंग सीरीज शूरवीर को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। इस सीरीज में वे एक मिलिटरी पर्सनल का किरदार निभा रहे हैं। अपने इस किरदार को वास्तविक रूप देने के लिए आदिल ने जबरदस्त ट्रेनिंग ली है। इस शो के शूटिंग के सिलसिले में कई शहरों की यात्रा भी तय की है। 

Bollywood Tadka

आदिल ने इस सीरीज को पूरा करने के लिए सर्बिया, दिल्ली, मुंबई, कश्मीर की यात्रा तय की और उसी के लिए बड़े पैमाने पर बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन भी किया। अभिनेता ने कई महीनों तक एक्शन दृश्यों के लिए प्रशिक्षण लिया ताकि एक वायु सेना के पायलट के बॉडी पोस्चर को बनाए रखा जा सके और अपने किरदार को वास्तविक रूप दे सके।

Bollywood Tadka

अपने अनुभव को शेयर करते हुए आदिल कहते हैं-'शूरवीर के लिए की गई तैयारियों को मैंने काफी एंजॉय किया। बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन के अलावा मैं अपने किरदार के लिए रियल लाइफ हीरो से भी इंटरएक्ट किया था और मेरे लिए वो लम्हा बहुत ही यादगार रहा। मैंने उस इंटरेक्शन के दौरान बहुत कुछ सीखा। शो के दौरान हमने अलग अलग लोकेशन पर ट्रैवल करते समय हमने खूब मजे किए, और मैंने अपने ट्रेनर से कुछ महीनों की ट्रेनिंग ली ताकि मेरा बॉडी पोस्चर परफेक्ट हो, मैंने शूरवीर एक्शन सीक्वेंस के लिए एक महीने की ट्रेनिंग ली। दरअसल, शूरवीर के शुरू होने से पहले मुझे एक्शन के लिए सिरिल रैफेली द्वारा प्रशिक्षित किया गया था और मैंने भारत में अपने ट्रेनर के साथ उस प्रशिक्षण को जारी रखा था।'

आप को बता दें कि आदिल के हाथ कुछ खास प्रोजेक्ट्स लगे हैं परंतु उनकी अभी तक अनाउंसमेंट नही किया गया है और शूरवीर 15 जुलाई को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Content Writer: Smita Sharma

Adil Khantough trainingaction sequencesshoorveerBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...