main page

ऑल ब्लैक वियर में स्टनिंग नजर आईं अदिति, मिनी शॉर्ट ड्रेस में बोल्ड दिखीं अनन्या पांडे

Updated 05 January, 2020 12:35:36 PM

''पति पत्नी और वो'' एक्ट्रेस इन दिनों अपने लुक्स को लेकर टॉप में रहती हैं। अपने लुक से फैंस के दिलों में राज करना अनन्या अच्छे से जानती हैं। वहीं एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी भी हमेशा अपने बिंदास लुक से फैंस को खुश रखती हैं। हाल ही में दोनों एक्ट्रेसेस की स्टनिंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'पति पत्नी और वो' एक्ट्रेस इन दिनों अपने लुक्स को लेकर टॉप में रहती हैं। अपने लुक से फैंस के दिलों में राज करना अनन्या अच्छे से जानती हैं। वहीं एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी भी हमेशा अपने बिंदास लुक से फैंस को खुश रखती हैं। हाल ही में दोनों एक्ट्रेसेस की स्टनिंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इस दौरान चंकी पांडे की बेटी ऑफ शोल्डर मिनी शॉर्ट ड्रेस में बेहद बोल्ड दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर के शूज पेयर किए हुए हैं। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

लुक को कैरी करते हुए अनन्या कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka
दूसरी ओर एक्ट्रेस अदिति राव का लुक भी देखते ही बन रहा है। इस दौरान अदिति ऑल ब्लैक वियर में स्टनिंग दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

ब्लैक आउटफिट के साथ व्हाइट शूज और ब्लैक बैग साइड बैग एक्ट्रेस के लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस और ओपन हेयर्स में एक्ट्रेस की खूबसूरती देखते ही बन रही है। 

Bollywood Tadka
   

Edited By: Vikas Sharma

aditi rao hydariananya pandaylookedstunningBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...