main page

'सूफीयम सुजातयुम' में अपने किरदार के लिए खूब वाहवाही बटोर रही अदिति राव हैदरी

Updated 08 July, 2020 12:32:32 PM

अमेजन प्राइम वीडियो की फिल्म ''सूफ़ीयम सुजातयुम'' जो 3 जुलाई को रिलीज हो चुकी है, उसे दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से सराहना और प्रशंसा प्राप्त हो रही है...

नई दिल्ली। अमेजन प्राइम वीडियो की फिल्म 'सूफ़ीयम सुजातयुम' जो 3 जुलाई को रिलीज हो चुकी है, उसे दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से सराहना और प्रशंसा प्राप्त हो रही है। फिल्म की कहानी देव मोहन का किरदार सूफी और अदिति राव हैदरी द्वारा अभिनीत सुजाता की प्रेम कहानी के इर्दगिर्द घूमती है, जो एक मूक उच्च जाति की हिंदू महिला है।फिल्म में अदिति राव हैदरी की मंत्रमुग्ध कर देने वाली खूबसूरती ने दर्शकों का दिल जीत लिया है और यही वजह है कि सोशल मीडिया पर फैंस द्वारा प्रशंसा का सैलाब उमड़ पड़ा है।

फैंस द्वारा किये कुछ ट्वीट्स की झलक

नारानीपुझा शनावास द्वारा निर्देशित व लिखित, सूफीयम सुजातयुम का निर्माण विजय बाबू ने फ्राइडे फिल्म हाउस के अपने बैनर के तहत किया है। फिल्म को सिनेमेटोग्राफर अनु मोठेदथ ने शूट किया है और दीपू जोसेफ ने एडिट किया है। 'सूफीयम सुजातयुम' को कार्यकारी निर्माता विनय बाबू द्वारा एक साथ लाया गया है। आप भी इस खूबसूरत म्यूजिकल रोमांटिक ड्रामा फ़िल्म का लुत्फ उठाना भूलिएगा नहीं!

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

: Chandan

Aditi Rao HydariAmazon primeSufiyum SujathayumBollywoodअदिति राव हैदरीसूफीयम सुजातयुम

loading...