main page

सम्मोहनम के 3 साल: अदिति राव हैदरी अपनी तेलुगु डेब्यू फिल्म को याद किया

Updated 16 June, 2021 09:30:22 AM

अदिति राव हैदरी अपनी तेलुगु डेब्यू फिल्म को याद किया।

नई दिल्ली। आज से ठीक तीन साल पहले की बात है जब आलोचकों की पसंदीदा अदिति राव हैदरी ने 'सम्मोहनम' के साथ तेलुगु सिनेमा में अपनी शुरुआत की और अपने शानदार प्रदर्शन से सभी को चकित कर दिया था। एक भारतीय तेलुगु भाषा का रोमांटिक ड्रामा, 'सम्मोहनम' से एक बार फिर से अदिति ने देश  में अपना एक और नया मुकाम हासिल किया और उन्हें  देश में सबसे अधिक बैंकेबल और बहुमुखी पैन इंडियन फिल्म सितारों में से एक बनाया।

 

तेलुगु सिनेमा में एक मजबूत शुरुआत के रूप में प्रसिद्ध, समीरा का किरदार, एक कामकाजी महिला के दैनिक आधार पर कई संघर्षों को दर्शाता है। व्यक्तिगत संघर्षों को संभालने से लेकर काम को प्रभावित न करने देने तक, समीरा के रूप में अदिति निश्चित रूप से फिल्म में दिल को छू लेने वाली हैं। जैसे ही फिल्म अपनी रिलीज के तीन शानदार साल पूरे कर रही है, प्रशंसक अभिनेत्री को अपार प्यार भेज रहे हैं और 'सम्मोहनम' से वीडियो मोंटाज साझा कर रहे हैं।फिल्म में अदिति के प्रदर्शन को उनके अब तक के सर्वश्रेष्ठ प्रर्दशन में से एक माना जाता है और आलोचकों और दर्शकों दोनों द्वारा खूब पसंद किया गया है। 

 

'सम्मोहनम' के तीन साल पूरे करने को लेकर भावुक अदिति ने एक आधिकारिक बयान में कहा, "पहला हमेशा खास होता हैं। मैंने (निर्देशक) मोहन कृष्ण इंद्रगंती के साथ एक फोन कॉल पर यह कहानी सुनी। मुझे कहानी पसंद आई और मैंने तुरंत हां कह दी थी। बहुत सारे अच्छे अर्थ वाले लोग थे जिन्होंने मुझे मेरी पहली तेलुगु फिल्म के रूप में एक अधिक विशिष्ट बड़ी टिकट वाली फिल्म करने के लिए कहा था। मुझे सम्मोहनम पसंद था और मैं अपनी गट के साथ गयी  और मैं बहुत खुश हूं कि मैंने किया।" अदिति राव हैदरी को आखिरी बार नेटफ्लिक्स फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' में अर्जुन कपूर, नीना गुप्ता, जॉन अब्राहम के साथ देखा गया था। उनकी आने वाली परियोजनाओं में वे दुलकर सलमान के साथ 'हे सिनामिका' और 'महा समुद्रम' में दिखाई देंगी।


Aditi Rao HydariAditi Rao HydariSudheer BabuSammohanam
loading...