main page

लेटेस्ट तस्वीरों में मुरझाई दिखीं अदिति राव हैदरी, No Makeup लुक में आई नजर

Updated 15 July, 2019 05:35:12 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं। हाल ही में अदिति को जुहू के एक कैफे के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान आदिति ने ग्रे कलर की टी-शर्ट के साथ ग्रे स्किनटाइट जैगिंग पहनी हुई थी। 32 की अदिति बिना मेकअप के तस्वीरों में काफी मुरझाई लग रही है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं। हाल ही में अदिति को जुहू के एक कैफे के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान आदिति ने ग्रे कलर की टी-शर्ट के साथ ग्रे स्किनटाइट जैगिंग पहनी हुई थी। 32 की अदिति बिना मेकअप के तस्वीरों में काफी मुरझाई लग रही है।

 

Bollywood Tadka

 

इस आउटफिट के साथ अदिति ने ब्लैक कलर का बैग कैरी किया हुआ है। हमेशा मीडिया को मुस्कुराते हुए पोज देने वाली आदिति लेटेस्ट तस्वीरों में काफी खोई हुई लग रही है। 

 

Bollywood Tadka


बता दें कि अदिति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनके लुक को लोग काफी पसंद करते हैं। अदिति का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी हॉट तस्वीरों से भरा पड़ा है।

 

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो अदिति आखिरी बार रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'पद्मावत' में मेहरुन्निसा के किरदार में नजर आई थी। खबरों की मानें तो अदिति जल्द ही किसी तेलगू मूवी में दिखेंगी।

 

Bollywood Tadka

: Konika

Aditi Rao Hydarispottedjuhu cafeBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...