main page

अदिती राव हैदरी ने दोस्ती रियलटी के प्रोजेक्ट दोस्ती ईस्टर्न बे की लॉबी का किया उद्घाटन, रेड साड़ी में चुराई लाइमलाइट

Updated 09 June, 2022 05:25:21 PM

अदिति राव हैदरी बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह कभी अपने प्रोफेशन तो कभी लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने न्यू वडाला में स्थित दोस्ती रियलटी के प्रोजेक्ट दोस्ती ईस्टर्न बे के भव्य प्रवेश द्वार (लॉबी) का उद्घाटन किया, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम.  अदिति राव हैदरी बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह कभी अपने प्रोफेशन तो कभी लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने न्यू वडाला में स्थित दोस्ती रियलटी के प्रोजेक्ट दोस्ती ईस्टर्न बे के भव्य प्रवेश द्वार (लॉबी) का उद्घाटन किया, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो इस दौरान अदिति राव हैदरी रेड साड़ी में लाइमलाइट चुराती दिखीं। साड़ी के साथ मैचिंग नेकलेस और खुले बाल उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। ओवरॉल लुक में एक्ट्रेस की खूबसूरती देखते ही बन रही है। इस दौरान एक्ट्रेस ने सीज़र से रीबन काटकर लॉबी का उद्घाटन किया।

Bollywood Tadka

 

बता दें, लॉबी के उद्घाटन के इस सुनहरे अवसर पर दोस्ती रियलटी के निर्देशक श्री अनुज गोराडीया, श्रद्दधा गोराडीया और श्री नितिन नागपाल भी मौजूद थे।

Content Writer: suman prajapati

Aditi Rao HydariinaugurateslobbyDosti Eastern BayprojectDosti RealtyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...