main page

सुशांत और उनकी मैनेजर दिशा के मामले में बेटे सूरज को बदनाम करने पर भड़के आदित्य पंचोली, लोगों को सुनाई खरी-खोटी

05 July, 2020 12:44:35 PM

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके चाहने वाले बॉलीवुड इंडस्ट्री पर गुस्सा फूट पड़ा है। सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में अब तक कई स्टार्स के खिलाफ केस दर्ज हो चुका है और 30 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज हो चुके हैं। वहीं अब सुशांत और उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान की मौत को लेकर सूरज पंचोली को पर आरोप मढ़े जा रहे हैं। बेटे सूरज पर ऐसे आरोपो को देख आदित्य पांचोली ने आपत्ति जताई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके चाहने वाले बॉलीवुड इंडस्ट्री पर गुस्सा फूट पड़ा है। सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में अब तक कई स्टार्स के खिलाफ केस दर्ज हो चुका है और 30 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज हो चुके हैं। वहीं अब सुशांत और उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान की मौत को लेकर सूरज पंचोली को पर आरोप मढ़े जा रहे हैं। बेटे सूरज पर ऐसे आरोपो को देख आदित्य पांचोली ने आपत्ति जताई है।

Bollywood Tadka


बेटे का पक्ष लेते हुए आदित्य पांचोली ने मीडिया से कहा, पता नहीं लोग कैसी मनगढंच और बकवास भरी बातें करते हैं। दो मिन्ट के फेम के लिए किसी की जिंदगी के साथ खिलवाड करते हैं। लोगों को नहीं पता कि उनकी ऐसी हरकतों से सूरज को किस तरह का प्रभाव पड़ेगा, उसकी मानसिक हालत क्या हो रही है।

Bollywood Tadka


आदित्य ने आगे अपने बात रखते हुए कहा, पिछले 8 सालों से लोग जिया खान सुसाइड मामले में बिना स्टॉप बोले जा रहे हैं, कोई उन्हें रेप करने का आरोप लगाता है तो कोई कातिल कहता है। अब सुशांत और दिशा में उनका नाम जोड़कर उन्हें बदनाम किया  जा रहा है। ऐसे में इंसान टूटेगा नहीं तो क्या होगा?

Bollywood Tadka
उनकी बात यहीं खत्म नहीं हुई, उन्होंने कहा लोग जो मन में आए वहीं सोशल मीडिया पर लिख देते हैं। लेकिन वो बात की सच्चाई जानने की कोशिश नहीं करते। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है सूरज पर लगे इतने गंभीर आरोपों के बारे में पुलिस को भनक तक नहीं लगी? ऐसे कैसे हो सकत है? मैं तो चाहता हूं कि सुशांत सिंह की मौत के मामले की सीबीआई जांच हो ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो जाए और सुशांत के परिवार को भी तसल्ली हो जाए।
अपनी बात को खत्म करते हुए आदित्य ने कहा, इस देश में कानून का राज है। जंगल राज तो नहीं है कि कोई भी किसी का रेप कर दे और कोई किसी का मर्डर करके बच जाए। आखिर हम सभ्य सामाज में रहते हैं, कानून सबके लिए एक है। इसलिये जांच के नतीजों का इंतजार करना चाहिए और फिर अपनी बात रखनी चाहिए।
बता दें आदित्य के बेटे सूरज पंचोली पर आरोप लगाए  जा रहे हैं कि उन्होंने सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियन को प्रेग्नेंट कर दिया था। इतना ही नहीं सुशांत के सुसाइड के पीछे भी उन्हें ही दोषी ठहराया जा रहा था। 


Aditya PancholiangryaccusingsonSurajcaseSushant singhmanagerDishaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...