main page

3 महीने की हुई 'नारायण' फैमिली की जान: प्रिंसेस को बाहों में थाम प्यार से निहारते दिखे आदित्य,त्विषा की तस्वीर शेयर कर बोले- 'Mini Me'

Updated 24 May, 2022 08:23:09 AM

सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण इस समय फादरहुड लाइफ को एंजाॅय कर रहे हैं। आदित्य नारायण के घर इसी साल 24 फरवरी को बच्चे की किलकारी गूंजी। पत्नी श्वेता अग्रवाल ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। बेटे के जन्म की जानकारी कपल ने लगभग 7 दिन बाद यानि 4 मार्च को दी थी। कपल ने अपनी लाडली का नाम त्विषा नारायण झा रखा है। बेटी के जन्म के बाद से कपल काफी खुश है।वहीं अब कपल की लाडो रानी 3 महीने की हो गई है। ऐसे में आदित्य ने अपनी नन्हीं परी को फैंस के रूबरू करवाया। उन्होंने 23 मई त्विषा की दो तस्वीरें शेयर की।

मुंबई: सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण इस समय फादरहुड लाइफ को एंजाॅय कर रहे हैं। आदित्य नारायण के घर इसी साल 24 फरवरी को बच्चे की किलकारी गूंजी। पत्नी श्वेता अग्रवाल ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। बेटे के जन्म की जानकारी कपल ने लगभग 7 दिन बाद यानि 4 मार्च को दी थी। कपल ने अपनी लाडली का नाम त्विषा नारायण झा रखा है। बेटी के जन्म के बाद से कपल काफी खुश है।

Bollywood Tadka

वहीं अब कपल की लाडो रानी 3 महीने की हो गई है। ऐसे में आदित्य ने अपनी नन्हीं परी को फैंस के रूबरू करवाया। उन्होंने 23 मई त्विषा की दो तस्वीरें शेयर की। पहली तस्वीर में त्विषा अकेले नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

व्हाइट अटायर में त्विषा बेहद प्यारी लग रही हैं। उन्होंने सिर पर हेयरबैंड लगा रखा है। मुट्ठी बंद किए टोकरी में लेटी त्विषा बेहद प्यार से कैमरे को निहार रही है। आदित्य नारायण ने बेटी की तस्वीर पोस्ट करके लिखा- 'कल 3 महीने की हो जाएगी। ये है हमारी खूबसूरत ऐंजल त्विषा।' आदित्य ने अपनी बेटी का इंस्टाग्राम अकाउंट भी बनाया है। इस पर पहली तस्वीर पोस्ट की है। 

Bollywood Tadka

वहीं दूसरी तस्वीर में आदित्य बेटी संग नजर आ रहे हैं। शेयर की तस्वीर में आदित्य अपनी प्रिंसेस को बाहों में थामें बेहद प्यार से निहार रहे हैं। इस तस्वीर के साथ आदित्य ने लिखा-छोटा मैं (Mini Me)। फैंस आदित्य नारायण की गुड़िया की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बेटी के नाम का मतलब 

आदित्य इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान अपनी बेटी के नाम का मतलब बता चुके हैं। उन्होंने बताया था कि यह नाम बहुत खास है। आदित्य ने त्विषा का मतलब बताया था, सूरज की चमकती हुई किरणें। साथ ही यह भी बताया था कि उनके पिता का नाम उदित यानी उगता सूरज है तो बेटी का नाम उनसे कनेक्टेड है। 


 
 


Aditya NarayanprincessTvisha Narayan JhaShweta AgarwalBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...