main page

VIDEO: अपनी ही बारात में जमकर नाचे आदित्य नारायण, पिता उदित ने लुटाए नोट

Updated 02 December, 2020 12:35:56 PM

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर आदित्य नारायण अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल 1 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। सोशल मीडिया पर कपल की शादी के वीडियोज और फोटोज खूब वायरल हो रही हैं। इसी बीच आदित्य की शादी ये वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें सिंगर अपनी मम्मी-पापा के साथ जमकर नाच रहे हैं।

मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर सिंगर आदित्य नारायण अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल 1 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। सोशल मीडिया पर कपल की शादी के वीडियोज और फोटोज खूब वायरल हो रही हैं। इसी बीच आदित्य की शादी ये वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें सिंगर अपनी मम्मी-पापा के साथ जमकर नाच रहे हैं। 

 

Bollywood Tadka


ये वीडियो आदित्य की बारात के समय का है, जब वो अपनी दुल्हनिया को लेने जा रहे हैं। इस वीडियो में आदित्य ढोल की बीट पर अपनी फैमिली और फ्रेंड्स संग जमकर नाच रहे हैं। उनके पापा उदित नारायण इस दौरान नोट लुटाते नजर आ रहे हैं। वहीं सिंगर की मां दीपा भी खूब नाच रही हैं और अपने बेटे के सिर से नजर उतार रही हैं, कि उनके बेटे को किसी की नजर न लगे। बारात में वाकई परिवार की खुशी में देखने लायक है।

 


ये वीडियो सोशस साइट्स पर लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है और फैंस आदित्य को कमेंट कर शादी की बधाईंया दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka


आदित्य और श्वेता की लव स्टोरी की बात करें तो कपल की पहली मुलाकात 2010 की हॉरर फिल्म 'शापित' के सेट पर हुई थी। उसके बाद ये दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। 10 साल तक डेटिंग के बाद कपल ने 1 दिसंबर को हमेशा एक दूसरे के साथ रहने की कस्में खाईं। 


 

: suman prajapati

aditya narayandancedmotherfatherudit narayanmarriagevideoviralTV NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsTV entertainment news

loading...