main page

दोस्ती: आदित्य नारायण की बेटी से मिले भारती सिंह के बेटे, रियल भाई-बहन लगे श्वेता की गोद में बैठे त्विषा-लक्ष्य

Updated 13 August, 2022 12:29:05 PM

बाॅलीवुड सिंगर आदित्य नारायण और काॅमेडियन भारती सिंह की दोस्ती तो जग जाहिर है। आदित्य और भारती काफी अच्छे दोस्त हैं दोनों एक-दूसरे की शादी में भी शामिल हुए थे। इतना ही नहीं, दोनों के बच्चों में केवल 40 दिन का ही फर्क है। दोनों की मुलाकात 'कलर्स टीवी' के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में हुई थी।  यहां से उनकी दोस्ती और गहरी होती चली गई और अब तो इनकी दोस्ती को इनके बच्चे आगे बढ़ा रहे हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड सिंगर आदित्य नारायण और काॅमेडियन भारती सिंह की दोस्ती तो जग जाहिर है। आदित्य और भारती काफी अच्छे दोस्त हैं दोनों एक-दूसरे की शादी में भी शामिल हुए थे। इतना ही नहीं, दोनों के बच्चों में केवल 40 दिन का ही फर्क है। दोनों की मुलाकात 'कलर्स टीवी' के स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में हुई थी।  यहां से उनकी दोस्ती और गहरी होती चली गई और अब तो इनकी दोस्ती को इनके बच्चे आगे बढ़ा रहे हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में भारती सिंह के बेटे गोला (लक्ष्य सिंह लिम्बाचिया) आदित्य नारायण के बेटी त्विषा नारायण झा से मिलने पहुंचे। इस मुलाकात की तस्वीर आदित्य नारायण की पत्नी श्वेता नारायण ने इंस्टाग्राम पर शेयर की। तस्वीर में लक्ष्य और त्व्षिा दोनों ही श्वेता की गोद में दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो त्विषा ओरेंज एंड व्हाइट आउटफिट में क्यूट लग रही हैं। उन्होंने दो पोनी बनाईं हैं। वहीं गोला ब्लू आउटफिट में सुपर क्यूट लग रहे हैं। इन दोनों की तस्वीर देख ऐसा लग रहा है कि दोनों रियल में भाई-बहन हैं। 

Bollywood Tadka

जाहिर है कि, यह मुलाकात अब इसी तरह चलती रहेगी क्योंकि अब दोनों एक-दूसरे के पड़ोसी बन गए हैं। दरअसल, हाल ही मेंएक इंटरव्यू में, आदित्य ने अपने और भारती की दोस्ती को लेकर बात करते हुए कहा था- 'मैं बहुत खुश हूं कि, भारती और हर्ष पैरेंट्स बन गए हैं। भारती मेरी बहन और हर्ष मेरे भाई जैसे हैं। हालांकि, उनकी शादी हमसे पहले हुई थी, लेकिन हमारे बच्चों में सिर्फ 40 दिन का फर्क है। किस्मत की बात है कि अगले हफ्ते मैं उनके बगल वाली बिल्डिंग में शिफ्ट हो रहा हूं। अब हम पड़ोसी बन जाएंगे।'

Bollywood Tadka

पर्सनल लाइफ की बात करें तो भारती ने 3 अप्रैल 2022 को एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया था, जिसे वह प्यार से 'गोला' बुलाते हैं। वहीं आदित्य नारायण और उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल भी 24 फरवरी 2022 को एक बेटी के पेरेंट्स बने थे, जिसका नाम उन्होंने त्व्षिा रखा है।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो आदित्य अभी 'सुपरस्टार सिंगर्स सीज़न 2' को होस्ट कर रहे हैं और इसके बाद वह 'इंडियन आइडल' के आने वाले सीज़न को भी होस्ट करेंगे। वहीं भारती की बात करें तो वह 'द खतरा खतरा' शो के दूसरे सीज़न में नज़र आएंगी। 


 

Content Writer: Smita Sharma

Aditya NarayanDaughterTvisha Narayan JhaBharti SinghSonLaksh Singh LimbachiyaGollaReal SiblingsSwetha AgarwalHaarsh LimbachiyaaBollywood NewsLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...